Crime News. यूपी के अमरोहा में डबल मर्डर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कटरा गुलाम अली में रहने वाले सराफ योगेश चंद अग्रवाल (67) और उनकी बेटी सृष्टि (27) को धारदार हथियार से गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया. दोनों पिता-पुत्री के शव घर के कमरे में फर्श पर लहूलुहान हालत में पड़े मिले. मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी हुई है.

बता दें कि जिस वक्त ये घटना घटी उस वक्त मृतक कारोबारी के बेटे और बहू घर पर ही थे. दोनों सुरक्षित बताए जा रहे हैं. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस अब आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें – Crime News : सुनसान जगह पर ले जाकर किशोरी से किया रेप, आरोपी युवक गिरफ्तार

मशहूर सर्राफा कारोबारी योगेश चंद अग्रवाल और उनकी बेटी सृष्टि की खून से लथपथ लाश घर के कमरे में मिली. योगेश चंद अग्रवाल उद्योग व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष और सेवा भारती संगठन के नगर अध्यक्ष थे. गौरतलब है कि कोरोना काल में उनकी पत्नी छाया का निधन हो गया था. परिवार में बेटा इशांक अग्रवाल, बेटी सृष्टि और बहू मानसी अग्रवाल हैं.

मृतक का बेटा इशांक अग्रवाल दिल्ली में गत्ता फैक्ट्री चलाता है. जबकि बहू मानसी अग्रवाल अपने बेटे के साथ घर पर रहती हैं. इशांक गुरुवार को अपने घर आए थे. शुक्रवार की रात योगेश चंद अग्रवाल अपनी बेटी सृष्टि के साथ घर पर थे. उनका बेटा और बहू घर के दूसरे हिस्से में सो रहे थे. रात में किसी समय योगेश चंद अग्रवाल और उनकी बेटी सृष्टि की हत्या कर दी गई.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक