मनोज उपाध्याय, मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में असामाजिक तत्वों ने संजीवनी मोहल्ला क्लीनिक में तोड़फोड़ की है. इस मामले में पार्षद प्रतिनिधि ने थाने में आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई है. फिलहाल, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

MP में 3 करोड़ महिला बनेगी लखपति दीदी: PM मोदी ने मंच से किया ऐलान, प्रदेश को दी 7500 करोड़ की सौगात, टंट्या भील विश्वविद्यालय की होगी स्थापना 

जानकारी के मुताबिक, यह घटना ग्राम जौरी वार्ड नंबर- 10 की है. जहां मुख्यमंत्री संजीवनी मोहल्ला क्लीनिक में सामाजिक तत्वों द्वारा तोड़फोड़ किया गया है. पार्षद प्रतिनिधि बालकृष्ण उपाध्याय ने बताया कि असामाजिक तत्वों की वजह से क्लीनिक में इलाज के लिए कोई नहीं आता जाता है. देर रात असामाजिक तत्वों ने क्लीनिक में तोड़फोड़ कर तहस नहस कर दिया है.

स्वास्थ्य कर्मियों का कारनामा: डिलीवरी के बाद महिला के शरीर के अंदर छोड़ा कपडे़ का टुकड़ा, फिर…

असामाजिक तत्वों ने मोहल्ला क्लीनिक के गेट, खिड़कियों में लगे कांच, लाइट फिटिंग की बोर्ड सहित वॉशबेसन भी तोड़ डाला है. असामाजिक तत्वों काा इतने से भी जी नहीं भरा तो उन्होंने शिलान्यास पट्टिका को भी तोड़कर बाहर फेंक दिया. इसकी लिखित शिकायत थाने में की गई है. बता दें कि पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दो साल पहले प्रदेश में संजीवनी मोहल्ला क्लीनिक बनवाए थे. जिससे मोहल्ले वासियों को समय पर उपचार मिल सके.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H