मनोज उपाध्याय, मुरैना। मध्य प्रदेश में इन दिनों कुत्तों के काटने के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। वहीं इसे लेकर काफी विवाद भी हो रहा है। भोपाल में बच्चे की मौत के बाद एक तरफ निगम की टीम आवारा कुत्तों पर कार्रवाई कर रही है वहीं दूसरी ओर पशु प्रेमी इस कार्रवाई का विरोध कर रहे हैं। इसी कड़ी में एक ताजा मामला सामने आया है मुरैना जिला से जहां एक पागल फीमेल डॉग ने अधेड़ व्यक्ति को काट लिया। इसके बाद लोगों ने डंडे से पीट-पीटकर उसे मार डाला। 

MP में आदिवासी युवक पर अत्याचार: बजरंग दल समर्थक ने मुंह पर मारा जूता, कांग्रेस ने CM मोहन से की कार्रवाई की मांग

दरअसल जिलेके गणेशपुरा इलाके की आदर्श स्कूल रोड पर रहने वाले 50 वर्षीय बालिस्टर नामक शख्स आज दोपहर अपने घर के बाहर चबूतरे पर बैठे हुए थे। तभी एक पागल फीमेल डॉग ने उनके पैर में काट लिया। अधेड़ शख्स ने कुत्ते के चंगुल से पैर छुड़ाने की काफी कोशिश की लेकिन पागल श्वान ने पैर नहीं छोड़ा। काफी जोर से चिल्लाने पर मोहल्ले वाले एकत्रित हो गए, जिनमें से कुछ लोगों ने डंडों से पीट दिया। इसके बाद भी पागल डॉग ने उनका पैर नहीं छोड़ा। 

वन विभाग के नशेबाज लिपिक का Video वायरल: नशे में धुत होकर महिला कर्मी से की गाली गलौज, कहा- जाऊंगा तो तुम्हें भी बर्बाद कर दूंगा

लगभग 15 मिनट बाद जब वह अधमरी हो गई, तब उसने अधेड़ का पैर छोड़ा। कुछ देर बाद पागल फीमेल डॉग की मौत हो गई। पागल डॉग के काटने से व्यक्ति घायल हो गया जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। मोहल्ले वालों ने बताया कि पागल श्वान ने एक दो लोगों को और काट लिया था। इसकी शिकायत नगर निगम के अधिकारियों से भी की थी लेकिन कोई नहीं आया। शहर में ऐसे काफी पागल कुत्ते घूम रहे हैं लेकिन नगर निगम इन्हें पकड़ नहीं रहा है। इससे लोगों की जान खतरे में पड़ रही है।