पवन दुर्गम, बीजापुर. जिला मुख्यालय में क्रिकेटर सुरेश रैना आज खेल अलंकरण समारोह में खिलाड़ियों को सम्मानित किया. इस दौरान जिला मुख्यालय से 3 किमी की दूर पर ही एक आईईडी बम मिला. आईईडी मिलने से जिला मुख्यालय में हड़कंप मच गया.

सांकेतिक

गौरतलब है कि सुरेश रैना आज जिला मुख्यालय में मौजूद थे. वे खेल अलंकरण समारोह में शामिल होने आए थे. इस कार्यक्रम में सुरेश रैना खिलाड़ियों को सम्मानित कर रहे थे. तभी दूसरी ओर दोपहर को सर्चिंग पर निकले जिला पुलिस बल के जवानों को गंगालूर मार्ग पर गोरना चौक पर 7 किलो का एक आईईडी बम मिला. जवानों ने तत्काल बम को निष्क्रिय कर किया.

जानकारी के अनुसार सीआरपीएफ जवानों ने पिछले चार दिन में बीजापुर के गोरना में 3 आईईडी बम निष्क्रिय कर चुके हैं. चुनाव को देखते हुए नक्सली जिला मुख्यालय के आस-पास सक्रिय हो गए हैं. नक्सली किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक मे हैं.

बता दें कि धुर नक्सल प्रभावित इलाका बीजापुर में क्रिकेटर सुरेश रैना ने स्थानीय खिलाड़ियों के साथ क्रिकेट मैच खेला. रैना यहां 7 से 11 अक्टूबर तक होने वाली डे-नाइट टेनिस बॉल क्रिकेट स्पर्धा का शुरुआत किया.

क्रिकेटर सुरेश रैना खेल अकादमी में विभिन्न खेलों में राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय खेलों में पदक जीत चुके 45 खिलाड़ियों का सम्मान विराट फाउंडेशन की ओर से किया.