रायपुर. बूढ़ातालाब में चल रहे वाटर फ्लाई बोर्ड एवं जेटस्की शो को एसडीएम ने बंद करा दिया है. पुलिस ने कोलाहल अधिनियम के तहत साउंड सिस्टम भी जब्त कर लिया है. प्रदेश में आचार संहिता लागू होने के बाद प्रोग्राम बिना अनुमति के हो रहा था. एसडीएम ने संचालकों से परमिशन दिखाने की मांग की, लेकिन संचालकों ने परमिशन नहीं दिखाया.

बूढ़ातालाब में वाटर फ्लाई बोर्ड एवं जेटस्की शो की जानकारी मिलने पर पुरानी बस्ती पुलिस मौके पर पहुंची. इसके कुछ देर बाद एसडीएम संदीप अग्रवाल और सीएसपी कृष्ण कुमार पटेल पहुंचे. एसडीएम ने फ्लाई बोर्ड और जेटस्की शो को बंद करा दिया और शो में मौजूद लोगों को वहां से जाने के लिए कहा गया. इसके बाद संचालकों से अनुमति के बारे में पूछताछ की गई.

बता दें कि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कल शो का लोकार्पण किया था. प्रदेश में आचार संहिता लागू होने के बाद साउंड सिस्टम की अनुमति लिए बगैर आज शो किया जा रहा था. सूचना पर एसडीएम संदीप अग्रवाल और सीएसपी पुरानी बस्ती मौके पर पहुंचे और संचालक से परमिशन दिखाने की मांग की. परमिशन नहीं होने पर सिस्टम जब्त करने की कार्रवाई की गई.

एसडीएम संदीप अग्रवाल ने बताया कि हमें सूचना प्राप्त हुई थी कि यहां शो चल रहा है. उसी आधार पर पहुंचे हैं. आचार संहिता लागू है. साउंड सिस्टम का परमिशन की मांग की गई. परमिशन नहीं होने के चलते साउंड सिस्टम जब्त किया गया. कोलाहल अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई.

 

बता दें कि एमएमपी वाटर स्पोर्ट्स मुंबई की कंपनी शो चला रही थी. इसी कंपनी को बूढ़ातालाब गार्डन को 30 साल के लिए लीज पर दिया गया है. जिसका लगातार विरोध देखने को भी मिला था.