एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक महिला ने अपने पति पर आरोप लगया है कि वह शादी के तीन साल बाद भी शारीरिक संबंध नहीं बनाया. जब वह इसके लिए दबाव बनाया तो उसके पति रोने लगा और कहा कि मैं समलैंगिक हूं, मुझे लड़कियों में रूचि नहीं है.

पूरा मामला यूपी के फतेहपुर जिले का है. खागा कोतवाली क्षेत्र के कस्बा स्थित एक मोहल्ला निवासी महिला ने पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में बताया कि 29 मई 2021 को उसकी शादी सदर कोतवाली क्षेत्र के सुरेंद्र कुमार जायसवाल के बेटे मनीष कुमार जायसवाल के साथ हुई थी. महिला के पिता ने शादी में दान दहेज व अन्य खर्च के साथ नगदी समेत 34 लाख रुपए खर्च किये थे. 

पति समेत पांच के खिलाफ मामला दर्ज

महिला का कहना है कि युवक के परिजनों ने समलैंगिक होने की बात छिपाकर दहेज के लालच में शादी करवा दी. जानकारी होने पर महिला ने अपने घरवालों से इसकी शिकायत की तो ससुराल वालों ने महिला के साथ मारपीट की. जिसपर पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पति समेत पांच लोगों पर दहेज उत्पीड़न के अलावा अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

इसे भी पढ़ें – दो युवकों ने महिला का किया अपहरण, दोनों ने कमरे में बंधक बनाकर 6 दिनों तक किया गैंगरेप, फिर…

महिला का आरोप है कि पति ने उसे दांपत्य सुख भी नहीं दिया. इस बात की जानकारी महिला ने मायके आकर अपने माता-पिता को दी. इस पर माता-पिता ने कहा सब ठीक हो जाएगा. मायके से आए ससुराल वालों ने भी महिला को भरोसा दिलाते हुए कहा कि परेशान न हो सब कुछ ठीक हो जाएगा और उसे साथ में ससुराल लेकर चले गए.

पति ने कहा मैं समलैंगिक हूं

आरोप है कि इस दौरान रास्ते में सास ज्ञानवती, ससुर सुरेंद्र व जेठ मुकेश ने गाली गलौज कर महिला के साथ मारपीट की. ससुराल पहुंची महिला ने पति मनीष से रास्ते में हुई घटना की जानकारी दी. जिसके बाद मनीष ने रोते हुए कहा कि मैंने तुम्हारे साथ धोखा किया है, तुम मुझे तलाक दे दो. मैंने अपने परिवार और मामा अमृतलाल के दबाव में तुमसे शादी की है. मैं समलैंगिक हूं. 

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक