Bharat Jodo Nyaya Yatra : सूरजपुर. कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा आज सूरजपुर पहुंची, जहां कार्यकर्ताओं ने यात्रा का भव्य स्वागत किया. तारा ग्राम में अपने नेता राहुल गांधी को अपने पास पाकर कांग्रेसी कार्यकर्ता काफी उत्साहित नजर आए. न्याय यात्रा में शामिल होने आई राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने भाजपा सरकार को जमकर कोसा. उन्होंने कहा भाजपा के पास कोई मुद्दा ही नहीं है. 2024 के चुनाव में देश की जनता इन्हें जरूर सबक सिखाएगी.

इस न्याय यात्रा (Bharat Jodo Nyaya Yatra) में प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज, पूर्व उपमुख्यमंत्री सहित बड़ी संख्या में नेता व कार्यकर्ता शामिल हुए. राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने कहा कि राहुल गांधी द्वारा भारत जोड़ो यात्रा निकाला गया था. यात्रा के दौरान पूरे देश में मोहब्बत का पैगाम पहुंचाया गया. देश में मोहब्बत जोड़ों नफरत छोड़ो का पैगाम दिया गया. अब न्याय यात्रा निकली गई है, जिसमें लोगों को हक के साथ न्याय दिलाना मकसद है. आज खिलाड़ियों, किसानों के साथ जो हो रहा है, हम उनको न्याय दिलाएंगे. हम उनकी आवाज बनेंगे. भारत जोड़ो यात्रा से राहुल गांधी को जो जन समर्थन और प्यार मिला था उससे हमने कर्नाटक, तेलंगाना और हिमाचल जैसे प्रदेश में जीता.

भाजपा सरकार में हर वर्ग परेशान

उन्होंने कहा, हिमाचल प्रदेश में तो भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के गृह प्रदेश में कांग्रेस ने सरकार बनाई. भाजपा इस यात्रा को असफल बता रही है. इस यात्रा की सफलता तो हिमाचल प्रदेश है, जहां पर हमने राष्ट्रीय अध्यक्ष के प्रदेश को भी हरा दिया. भाजपा के पास कोई मुद्दा ही नहीं है. आज देश में हर वर्ग परेशान है. खिलाड़ी अपने मेडल वापस कर रहे हैं. किसान आंदोलन कर रहे हैं, जिसमें हमारे सैकड़ो किसान शहीद हो गए पर इस पर बोलने के लिए हमारे प्रधानमंत्री के पास कोई शब्द नहीं है. उनको तो बस सोनिया गांधी, नेहरू जी, राजीव गांधी और राहुल गांधी को कोसना है.

महंगाई पर क्यों नहीं बोलती भाजपा सरकार

राधिका खेड़ा ने कहा, आज देश में महंगाई चरम सीमा पर है. बेरोजगारी की बात ही क्या करना, हर लोग परेशान हैं. कांग्रेस का देन है कि आज भाजपा इस काबिल है कि कुछ बोल रहे हैं. जब इनको लगता है कि आराम से 400 पार जीतेंगे तो क्यों लोगों को तोड़ रहे हैं. कभी कांग्रेस के लोगों को तो कभी नीतीश कुमार को, इनके पास कोई मुद्दा ही नहीं है. 2024 के चुनाव में देश की जनता इन्हें जरूर सबक सिखाएगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक