कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में एक पालतू कुत्ते ने 13 साल के मासूम बच्चे को काट लिया। उसके हाथ में 12 टांके लगे हैं। बताया जा रहा है कि जिस पालतू कुत्ते ने बच्चे पर यह हमला किया है। वह पहले भी कई लोगों को काट चुका है।

दरअसल, हजीरा क्षेत्र का रहने वाला 13 साल का अमित किसी काम से घर के बाहर निकल ही था कि उस पर पालतू कुत्ते ने अचानक हमला बोल दिया। कुत्ते के काटने से उसके हाथ पर गहरा घाव हो गया। अमित ने दौड़कर अपनी जान बचाई। जब परिजनों ने अमित को लहूलुहान हालत में देखा तो वे उसे शासकीय अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने उसे एंटी रैबीज इंजेक्शन लगाया। इसके साथ ही घाव गहरा होने के चलते उसे सर्जरी डिपार्टमेंट के लिए रेफर किया। जहां उसके जख्म पर 12 टांके लगाए गए।

Terror of Dog: आवारा कुत्तों का आतंक जारी, फिर डॉग बाइट के चौंकाने वाले आंकड़े आए सामने

बताया जा रहा है कि जिस कुत्ते ने अमित पर यह जानलेवा हमला बोला वह पहले भी तीन से चार बार लोगों को काट चुका है। ऐसी स्थिति में अब वहां रहने वाले लोगों में दहशत का माहौल है। क्योंकि शहर में लगातार कुत्तों का आतंक और उनके जानलेवा हमले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर अब पालतू कुत्तों का इस तरह का जानलेवा हमला लोगों के मन में और ज्यादा दहशत बढ़ा रहा है।

आवारा कुत्तों के आतंक से मिलेगी राहतः उमा भारती और निगम अधिकारियों की बैठक में आया सुझाव, जानें..

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H