राकेश चतुर्वेदी, भोपाल: नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने सदन में जल जीवन मिशन का मुद्दा उठाया। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि हजारों करोड़ की जल जीवन मिशन के कामों में जमकर गड़बड़ी हुई। उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष से कहा कि विधानसभा स्तर की जांच समिति गठित कर प्रदेश स्तर पर जांच कराई जाए।

इस मामले में मंत्री पहलाद पटेल ने कहा कि संवेदनशीलता पर प्रश्न न उठाएं। केंद्र से इतना पैसा आया है कि यहां मेनपावर ही नहीं है। गुणवत्ता को लेकर केंद्र और राज्य दोनों सरकार गम्भीर हैं। सभी को पलीता ना लगाएं यदि कोई स्पेसिफिक काम हो तो उसको उठाएं।

BJP ने फिर चौंकाया: माया नारोलिया, डॉ. एल मुरुगन, उमेश नाथ और बंसीलाल गुर्जर के नामों का ऐलान, नेता प्रतिपक्ष बोले- बाहर के लोगों को बनाया प्रत्याशी

विपक्ष ने किया वॉकआउट

इसके जवाब में नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि गांव में नलों से पानी नहीं आ रहा है। मैं यह बात प्रमाण के साथ कह सकता हूं। इस पर संसदीय कार्य मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि भ्रष्टाचार के आरोपी के नाम पर डराए नहीं। एक नहीं दस जांच कराएंगे लेकिन डरेंगे नहीं। जल जीवन मिशन के तहत हुए कामों की जांच को लेकर सदन में जमकर हंगामा हुआ। पूरे प्रदेश में जांच की मांग को लेकर विपक्ष ने वॉकआउट किया है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H