अमृतसर. थाना घरिंडा पुलिस ने पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए हैरोइन की तस्करी करने वाले 2 अंतर्राष्ट्रीय तस्करों को गिरफ्तार किया है. इस संबंध में डीएसपी अटारी सुखजिंदर सिंह थापर ने पुलिस स्टेशन घरिंडा में बताया कि पुलिस पार्टी सब- इंस्पेक्टर अर्जन कुमार के साथ बदमाशों की तलाश में थाना घरिंडा से गांव घरिंडी और अचिनकोट जा रही थी.

मुखबिर ने सूचना दी कि एक आल्टो कार जिसका नंबर पीबी 02 डीएक्स 9106 सफेद रंग है जिसमें दो व्यक्ति सवार हैं. ये ड्रोन के जरिए पाकिस्तान से तस्करी करते हैं. अगर नाकाबंदी करके जांच की जाए तो उनके पास से भारी मात्रा में हैरोइन बरामद हो सकती है. पुलिस ने आरोपियों को रुकने का इशारा किया तो कार चालक ने पुलिस पार्टी को देखकर उन पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया और गाड़ी भगाने लगा. पुलिस कार का पीछा कर रही थी. 

गाड़ी की गति तेज होने के कारण तस्करों की कार अचिंतकोट के पास गुरु द्वारा गुरु सर सतलानी साहिब होशियार नगर में पड़े मिट्टी के ढेर पर पलट गई, जिससे कार में बैठे दोनों व्यक्ति घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया. जब कार की तलाशी ली गई तो चार पैकेट हैरोइन बरामद हुई. जब कंप्यूटर पर वजन किया गया तो 2 किलो हैरोइन निकली.

कार में सवार लोगों की पहचान सरवन सिंह पुन सुखदेव सिंह निवासी गांव लाधेवाल और सुखदेव सिंह पुत्र निरंजन सिंह निवासी बागड़ी थाना घरिंडा के रूप में हुई. पुलिस ने ऑल्टो कार बरामद कर ली है और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.