Crime News. देश-दुनिया में प्रेम का पर्व वेलेनटाइन डे मनाया जा रहा है. इस बीच प्यार में गद्दारी का मामला सामने आया है. 12वीं की छात्रा ने अपने प्रेमी पर दोस्त के साथ मिलकर गैंगरेप का आरोप गलाया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

पूरा मामला यूपी के प्रयागराज का है. पीड़िता झूंसी की रहने वाली है. उसके पिता का निधन हो गया है. आरोप है कि किशोरी का प्रेमी भी नाबालिग है. वह अपने दोस्त बालिग दोस्त के साथ मिलकर गैंगरेप किया. उसकी उम्र 22 साल की है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढ़ें – Crime News : सहेली की शादी में गई थी किशोरी, दो युवकों ने अपहरण कर किया गैंगरेप

आरोपी के पिता रेस्टोरेंट संचालक हैं. उसका दोस्त 12वीं में पढ़ता है. पुलिस के अनुसार परिजनों ने बताया कि 11 फरवरी की रात करीब 8 बजे बेटी संदिग्ध हाल में गायब हो गई. परिजन खोजबीन में जुटे रहे, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. रात करीब 2 बजे वह बदहवास हाल में घर पहुंची. उसके बाद घर वालों को पूरी बात बताई तो उसके होश उड़ गए.

छात्रा ने बताया कि रेस्टोरेंट संचालक का बेटा कार में दोस्तों के घुमाने गया. बहुत देर तक इधर-उधर घुमाते रहे. जबरन बियर पिलाया. नशे में धुत हो गई तो घर के पीछे ले जाकर बाग में गैंगरेप किया. घर वाले मंगलवार को बेटी को लेकर झूंसी थाना गए और मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक