आशुतोष तिवारी, जगदलपुर. बस्तर जिले में वैलेंटाइन डे पर एक नशेड़ी युवक ने पिता से बदला लेने के लिए 9 साल के मासूम बच्चे को गला रेतकर कर मौत के घाट उतार दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद तुरंत पुलिस ने आरोपी युवक को जगदलपुर शहर के धरमपुरा इलाके से गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के बाद आरोपी की निशानदेही पर मासूम बच्चे का शव और हत्या में उपयोग किया चाकू भी बरामद किया गया. वहीं 1 अन्य आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

बस्तर एएसपी महेश्वर नाग ने बताया कि आरोपी युवक और बच्चे के पिता में पुरानी रंजिश थी. कई दिनों से युवक बदला लेने की ताक में था. मंगलवार की शाम आरोपी युवक अपने एक अन्य साथी के साथ बच्चे को नशीली चॉकलेट खिलाकर अपरहण कर अपने साथ जगदलपुर शहर ले आया और देर रात मासूम बच्चे की हत्या कर शव को परपा के जंगल में फेंक दिया.

हत्या के बाद आरोपी घटना स्थल से फरार हो गया. इसके बाद बच्चे के परिजनों और इलाके में तेजी से बच्चे के अपहरण की बात फैल गई. पूछताछ पर पता चला कि आरोपी युवक नीतीश कुशवाहा के साथ ही बच्चे को आखिरी बार देखा गया है. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को जगदलपुर शहर के धरमपुरा इलाके से ही धर दबोचा. आरोपी ने पुलिस को बताया कि पहले वह बच्चे का अपरहण कर फिरौती मांगने के फिराक में था, फिर अचानक उसने बच्चे की हत्या ही कर दी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक