रायपुर. आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ की सभी 90 विधानसभाओं में चुनाव लड़ रही है. जिस तरीके से छत्तीसगढ़ की जनता का आम आदमी पार्टी की तरफ रूझान देखने का मिल रहा है, उससे यह तय है कि इस बार छत्तीसगढ़ की जनता रमन की भ्रष्ट सरकार का उखाड़ फेंकेगी. अब छत्तीसगढ़ की जनता ईमानदार विकल्प आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने का मन बना लिया है.

ज्ञात हो कि 1 अक्टूबर को प्रदेश प्रभारी व मंत्री गोपाल राय ने छत्तीसगढ़ की जनता से वादा किया था कि सघन दौरे के पश्चात 10 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ राज्य एवं विधानसभा इकाईयों से चर्चा कर सीएम उम्मीदवार की घोषणा करेंगे.

चर्चा के बाद आदिवासी मुख्यमंत्री का चेहरा देने के लिए व 72 लाख आदिवासियों के हितों की रक्षा के लिए एक युवा आदिवासी चेहरा देने के लिए सर्वसम्मति बन जाने की संभावना है.

आपको बताते चले कि 2 से 10 अक्टूबर तक 45 विधानसभाओं में आदमी पार्टी की भ्रष्टाचार भगाओ झाड़ू चलाओ यात्रा छत्तीसगढ़ की 4 दिशाओं में चल रही है, जिसमें जनता का भारी समर्थन मिला रहा है. इस भारी समर्थन से लग रहा है कि इस बार ईमानदार आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी.

हालांकि छत्तीसगढ़ में भाजपा-कांग्रेस हमेशा से वोटों की राजनीति करती आई और आदिवासियों और दलितों के साथ छलावा करते हैं इसलिए पार्टी ने तय किया है कि सीएम का चेहरा आदिवासी हो.