वीरेन्द्र गहवई, बिलासपुर. सरकंडा थाना क्षेत्र में मारपीट का मामला सामने आया है. जिसमें बाइक से अपने दोस्त के साथ घर जा रहे युवकों पर मामूली विवाद के चलते आरोपियों ने हमला कर दिया. मामले में एक युवक की मौत हो गई. जबकि दूसरे की हालत नाजुक है. घटना बीती रात की है. फिलहाल पुलिस ने हत्या करने वाले पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं कार्रवाई जारी है.

दरअसल, खमतराई हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी का रहने वाला पंकज उपाध्याय अपने दोस्त कल्लू के साथ बीती देर रात अपनी बाइक से घर जा रहा था. इस बीच खमतराई अटल चौक के पास मेन रोड में गोपी सूर्यवंशी के मकान के पास गोपी सूर्यवंशी अपने अन्य भाइयों के साथ खड़ा था. जहां वो घर के बाहर मेन रोड में सीमेंट, रेत, गिट्टी फैलाकर अपनी दुकान में फ्लोरिंग कराने के लिए मसाला तैयार करा रहा था. इस पर पंकज उपाध्याय और उसके दोस्त कल्लू ने मेन रोड में गिट्टी, रेत और सीमेंट को फैलाने से मना किया. इस बात को लेकर गोपी सूर्यवंशी और उसके अन्य भाइयों ने पंकज उपाध्याय के साथ उसके दोस्त कल्लू के साथ मारपीट कर दी.

मारपीट करने के दौरान पास में रखे रापा, लकड़ी के बत्ता से दोनों के उपर प्राण घातक हमला किया गया. जिससे पंकज उपाध्याय और उसका दोस्त कल्लू गंभीर रूप से घायल हो गए. इलाज के लिए दोनों को सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान पंकज उपाध्याय की मौत हो गई है. वहीं उसका दोस्त कल्लू गंभीर रूप से घायल है. जिसका इलाज जारी है.

फिलहाल पुलिस ने घटना में शामिल आरोपी तिलकेश उर्फ़ सल्लू सूर्यवंशी, रुपेश सूत्रे, शिव सुत्रे, साहिल सुत्रे, गोपी सूर्यवंशी को गिरफ्तार कर लिया गया है. सरकंडा पुलिस ने आरोपियों के पास से हत्या में इस्तेमाल किए गए सामानों को जब्त कर विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई की जा रही है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें