कुमार इंदर, जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर की बरेला पुलिस ने बिहार के एक जालसाज को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार जालसाज शिवकुमार गुप्ता पर दर्जनों लोगों के साथ करोड़ो रुपए की धोखाधड़ी करने का आरोप हैं। लोगों का कहना है कि बिहार के इस फ्रॉड ने कई लोगों को जमीन दिलाने के बदले उनसे करोड़ों रुपए की ठगी की है।

IAS अधिकारी के फर्जी व्हाट्सएप चैट का मामला: पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार, इस तरह तैयार किया नकली Whatsapp Chat का स्क्रीनशॉट

फर्जी जमीन खरीदने बेचने के आरोप

आरोपी शिवकुमार गुप्ता के ऊपर फर्जी जमीन खरीदने और बेचने के आरोप लगे हैं। जिसकी शिकायत कई समय पहले ठगी के शिकार हुए लोगों ने की थी। उसी आधार पर पुलिस ने कुछ दिनों पहले तीन लोगों को गिरफ्तार किया था, लेकिन इस गैंग का मास्टरमाइंड बिहार का शिवकुमार गुप्ता फरार चल था, जिसको बीती रात भेड़ाघाट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है।

बीच सड़क हाईवोल्टेज ड्रामा: फाइनेंस कर्मचारी और इकोग्रीन कंपनी कर्मचारियों में विवाद, एजेंटों को सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

कई थानों में दर्ज़ है शिकायत

बिहार के इस जलसा शिवकुमार गुप्ता के खिलाफ जबलपुर के कई थानों में धोखाधड़ी और फरेब के मामले पहले से ही दर्ज है। बताया जा रहा है कि इस फ्रॉड के खिलाफ रीवा से एक गिरफ्तारी वारंट भी निकल चुका है। शिवकुमार गुप्ता लोगों को जमीन दिलाने और उनकी जमीन बेचने के एवरेज में उनसे धोखाधड़ी करता था, इसके अलावा शिव कुमार गुप्ता पर कई लोगों को फर्जी चेक देने के भी आरोप है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H