सुधीर, दंडोतिया, भोपाल। मध्य प्रदेश में 2 आईएएस अधिकारियों का तबादला (MP IAS Transfer) किया गया है। इसके साथ ही 4 सीनियर आईपीएस अफसरों को अतिरिक्त प्रभार (IPS additional charges) सौंपा गया है। इस संबंध में सामान्य प्रशासन विभाग ने आदेश जारी किया है।

साल 2016 बैच के आईएएस करोड़ी मीणा को नगरीय प्रशासन विभाग और स्मार्ट सिटी में अपर आयुक्त बनाया गया है। ह्रदयेश कुमार श्रीवास्तव मुख्यमंत्री सचिवालय में डिप्टी सेक्रेटरी बने। अब तक माध्यमिक शिक्षा मंडल में डिप्टी सेक्रेटरी की पोस्ट पर थे।

पटवारी भर्ती परीक्षा पर सियासत: क्लीन चिट मिनले पर कांग्रेस ने बताया लाखों छात्रों के साथ अन्याय, कहा- फर्जीवाड़े में BJP के लोग शामिल, इसलिए सभी दोषमुक्त

  • प्रशासन अकादमी के निर्देशक विनोद कुमार को मिला अतिरिक्त प्रभार अपर मुख्य सचिव कुटीर और ग्राम उद्योग विभाग की अतिरिक्त जिम्मेदारी दी गई है।
  • सेक्रेटरी सीबी चक्रवर्ती राज्य औद्योगिक नीति निवेश प्रोत्साहन विभाग और परिवहन विभाग के साथ मेट्रो कॉरपोरेशन लिमिटेड का एमडी का काम भी संभालेंगी।
  • मुख्यमंत्री सचिवालय में उपसचिव अंशुल गुप्ता राज्य कंप्यूटर सिक्योरिटी इंसीडेंट रिस्पांस टीम और स्टेट वाइड एरिया नेटवर्क की भी जिम्मेदारी संभालेंगे।

चुनावी बॉन्ड योजना पर लगी रोक: SC ने कहा- यह पूरी तरह से असंवैधानिक, कांग्रेस बोली- लोकतंत्र के बचाव के लिए बेहद जरूरी था

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H