कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सांसद मिमी चक्रवर्ती ने पद से इस्तीफा से दिया है. हालांकि, जादवपुर से सांसद ने स्पष्ट किया कि उनका इस्तीफा ममता बनर्जी ने स्वीकार नहीं किया है. इस संबंध में उन्होंने सीएम के साथ समन्वय किया है, और उन्होंने मुझे आश्वासन दिया है कि वह हर चीज का ख्याल रखेंगी. इसे भी पढ़ें : 2022 तक बिके 16,000 करोड़ रुपए के चुनावी बॉन्ड, जानिए सुप्रीम कोर्ट के फैसले से किस दल को होगा बड़ा नुकसान…

तृणमूल कांग्रेस (TMC) सांसद मिमी चक्रवर्ती ने गुरुवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. स्थानीय (जादवपुर) तृणमूल नेतृत्व से मतभेद की वजह से मिमी में ममता बनर्जी को इस्तीफा भेजने के बाद न्यूज एजेंसी से चर्चा में कहा कि राजनीति मेरे लिए नहीं है. दरअसल, राजनीति पर अगर आप किसी की मदद कर रहे हैं, तो आपको उसका प्रचार करना होता है. उन्होंने कहा कि राजनीति के साथ-साथ मैं एक अभिनेता के रूप में भी कार्य करती हूं, इस लिहाज से मेरा दायित्व दोनों तरफ एक समान बनता है.

इसे भी पढ़ें : उप मुख्यमंत्री ने सदन में माना पुलिसकर्मियों को कम मिल रहा भत्ता, पुनरीक्षण के लिए किया समिति का गठन…

टीएमसी सांसद ने आगे कहा कि मुझे जो परेशानी है उसे लेकर मैंने ममता बनर्जी से बात की है. जिस पार्टी ने मुझे आगे आने का मौका दिया मैं अपने इस्तीफे की जानकारी उन्हें पहले देना चाहती हूं. 2022 में भी मैंने एक बार अपने सांसद पद से इस्तीफे को लेकर दीदी (ममता बनर्जी) से बात की थी, तब उन्होंने इसे नामंजूर कर दिया था. दीदी जो कहेंगी उसके बाद मैं आगे की प्रक्रिया को पूरा करूंगी. बता दें कि साल 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के अनुपम हाजरा को हराकर मिमी चक्रवर्ती ने जादवपुर सीट से जीत हासिल की थी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक