चंकी बाजपाई, इंदौर। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में कर्ज चुकाने के लिए जिस कंपनी में कर्मचारी के रूप में काम किया, उसी के मालिक और अधिकारियों को फोन के माध्यम से धमकी देकर परिवार की सुरक्षा को लेकर 30 लाख की फिरौती मांगी। वहीं मामला सामने आने के बाद पुलिस ने चंद घंटे में आरोपी कर्मचारियों को गिरफ्तार कर पूरा मामले का खुलासा किया है।

सावधान! कस्टमर केयर का नंबर तलाश रहे युवक के साथ लाखों की धोखाधड़ी, खाते से पार हुई रकम, मैसेज आया तो उड़ गए होश

दरअसल, इंदौर शहर में लगातार कई तरह के अपराध हो रहे हैं। वहीं अब फिरौती जैसे अपराध भी सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला राऊ थाना क्षेत्र में सामने आया है। जिसमें कंपनी के कर्मचारी अंकित पाटीदार को मैसेज किया था कि कंपनी के मलिक से कहो कि 20 मिनट में 20 लाख रुपए दे दे नहीं तो टाइम बम से पूरे परिवार को उड़ा दूंगा। इसके बाद उसने कहा सबसे पहले कंपनी के मालिक की बेटी को उड़ा दूंगा।

जमीन, दो मंजिला घर, बाइक और हाथ में 20 हजार का मोबाइल भी, भीख मांगकर महिला बनी लखपति, 45 दिन में कमाए ढाई लाख रुपये

इस तरह का मैसेज मिलने के बाद कर्मचारियों ने तत्काल तमाम लोगों को जानकारी देते हुए पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने लोकेशन और अन्य सबूतों के आधार पर ही कंपनी में पूर्व में काम करने वाले महेंद्र सिंह नामक युवक को पकड़ा। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि, वह नौकरी छोड़ने के बाद काफी व्यथित था और काफी कर्ज हो गया था। इसी कारण से उसने इस तरह की वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस ने युवक के पास से एक धारदार हथियार भी बरामद किया है। जिससे पुलिस अब पूछताछ और अन्य सबूत को जुटाने में जुटी है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H