सुधीर दंडोतिया, भोपाल। मध्य प्रदेश पुलिस ने वेलेंटाइन डे वीक पर सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर एक पोस्ट किया है जो चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल एमपी पुलिस ने पोस्ट कर पूछा है कि क्या आपका या आपकी ‘EX’ यदि किसी अपराध में लिप्त है तो हमारे पास है उसके लिए एक्साइटिंग सरप्राइज है। 

गृहस्थी के चक्रव्यूह में फंसे ‘श्री कृष्ण’: एक्टर नीतीश भारद्वाज बोले- ‘IAS पत्नी पर काबिज हुआ दुर्योधन सिंड्रोम, लॉबी का कर रही दुरुपयोग’

एमपी पुलिस ने पोस्ट में आगे लिखा कि 112 पर उसकी जानकारी हमें दीजिए हम उन्हें यादगार अनुभव देंगे। हमारी बेहतरीन पेट्रोलिंग कार में लॉन्ग ड्राइव का मौका, हमारे अतिथि गृह में आरामदायक रात, हमारी टीम द्वारा पर्सनल फोटोशूट। 

एमपी पुलिस ने एक्स पर पोस्ट करते हुए आगे लिखा कि “EX” की जुड़ी है अपराध से कड़ी, तो हम पहनाएंगे उसे हथकड़ी। पुलिस का यह पोस्ट सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।हालांकि एमपी पुलिस ने 14 फरवरी वैलेंटाइन डे के एक दिन बाद X पर यह पोस्ट डाली है।

बता दें कि 14 फरवरी के दिन दुनियाभर में वैलेंटाइन डे मनाया जाता है। सभी अपने-अपने पार्टनर को याद करते हुए सोशल मीडिया पर विश करते हैं। वैलेंटाइन डे प्यार करने वालों का दिन होता है जो लगभग एक हफ्ता चलता है। 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H