अनिल सक्सेना, रायसेन। मध्य प्रदेश में सड़क हादसा थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला रायसेन जिले से सामने आया है, जहां तेज रफ्तार चार्टर्ड बस ने बाइक को जबरदस्त टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में बाइक सवार पूर्व सरपंच पति की दर्दनाक हो गई. इस घटना के नाराज ग्रामीणों ने बस पर तोड़फोड़ की. फिलहाल, पुलिस मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है.

मध्यप्रदेश के 16 शहरों में जल्द दौड़ेगी पिंक बस, महिलाओं के खिलाफ अपराध रोकने लिया गया फैसला

जानकारी के मुताबिक, रायसेन-विदिशा मार्ग पर मुख्यालय से करीब 8 किलोमीटर दूर ग्राम घाटला की है. जहां तेज रफ्तार चार्टर्ड बस ने रांग साइड पर आकर बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि ग्राम माखनी के पूर्व सरपंच पति चतर सिंह वंशकर की मौके पर ही मौत हो गई. जिसके बाद ग्रामीणों ने बस में जमकर तोड़फोड़ की.

MP में रफ्तार का कहर: जबलपुर में कार ने बाइक को मारी ठोकर, 2 युवकों की मौत, सीधी में ऑटो और बस में भिड़ंत, आधा दर्जन लोग घायल

इधर, हादसे की जानकारी मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाइश दी. तब कही जाकर ग्रामीण शांत हुए. पुलिस शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है. बताया जा रहा है कि पूर्व सरपंच पति रायसेन से अपने गांव वापस जा रहे थे. इस दौरान वे हादसे के शिकार हो गए. फिलहाल, पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H