शिवम मिश्रा, रायपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हिमांचल प्रदेश के दौरे देर रात वापस राजधानी रायपुर लौटे. रायपुर एयरपोर्ट पर उन्होंने पत्रकारों से चर्चा किया. इस दौरान भूपेश बघेल ने बताया कि वे अभिषेक सिंघवी के राज्यसभा नामांकन में शामिल हुए थे. पूर्व विधायकों के बीजेपी में शामिल होने पर कहा कि जो जा रहे हैं मैं कामना करता हूं कि उनकी भविष्य उज्जवल हो. साथ ही प्रदेश में लगातार रद्द हो रही ट्रेनों पर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा डबल इंजन की सरकार को देख लीजिए. सरकार आए दो महीने हो गए फिर भी ट्रेन रद्द हो रही है. अभी तो बहुत सारी चीज है देखते रहिए.

नियद नेल्लानार योजना को लेकर भूपेश बघेल ने कहा कि मुख्यमंत्री बोल रहे हैं अच्छी बात है. लेकिन यह काम हम पहले शुरू कर चुके थे. जहा कैंप है वहां स्कूल, पीडीएस, सड़के, मार्केट हैं. लगातार इसकी शुरुआत हमने की थी. लोगों का विश्वास हमने जीता, तब तो नक्सली पीछे हटे.

पूर्व विधायकों के बीजेपी में शामिल होने पर भूपेश बघेल ने कहा, विधान मिश्रा 6 साल तक कांग्रेस में नहीं था. जो जा रहे हैं मैं यही कहूंगा कि उनका भविष्य उज्जवल हो हमारी शुभकामनाएं हैं.

प्रदेश में लगातार रद्द हो रही ट्रेनों पर पूर्व सीएम ने कहा कि डबल इंजन की सरकार को देख लीजिए. दो महीना हो गया फिर भी ट्रेन रद्द हो रही है. लेकिन इनके सांसद, मंत्री कोई बोलने वाला नहीं है. उनके डबल इंजन की सरकारों की ये स्थिती है. अभी तो बहुत सारी चीज है देखते रहिए.