सुशील खरे, रतलाम। आगामी लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को हर विधानसभा क्षेत्र से 51 प्रतिशत से अधिक मत प्राप्त हो, इसी उद्देश्य से प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद  शर्मा रतलाम जिले की सैलाना विधानसभा क्षेत्र के सुदूर ग्राम में देर रात पहुंचे। उन्होंने बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं से चर्चा की और रात्रि विश्राम भी ग्राम में ही किया। उनके आगमन की किसी को जानकारी नहीं दी गई थी।

सरकार का आदिवासी वोट बैंक पर फोकस, MP के 20 जिलों में विशेष आंगनबाड़ी की सौगात

सैलाना विधानसभा सीट आजादी के बाद भाजपा ने एक बार जीती थी। लोकसभा चुनाव में यहां फिर जीत दर्ज करने के उद्देश्य से गांव चलो अभियान में प्रदेश संगठन महामंत्री ने सैलाना क्षेत्र चुना और करीब 16 घंटे के प्रयास में पूरे क्षेत्र का दौरा कर उज्जैन प्रस्थित हो गए। प्रदेश संगठन महामंत्री  शर्मा बुधवार रात रतलाम होते ही सैलाना विधानसभा क्षेत्र के रावटी मण्डल में स्थित ग्राम तम्बोलिया पहुंचे। रतलाम आगमन पर सालाखेड़ी क्षेत्र में भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप उपाध्याय के नेतृत्व में ज़िला महामंत्री निर्मल कटारिया और जिला, मण्डल, मोर्चा एवं प्रकोष्ठ पदाधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों ने स्वागत कर अगवानी की। 

लोकसभा चुनाव में 11 लाख सरकारी कर्मचारी हुए लामबंद: मांगों को लेकर दी चेतावनी, चढ़ा सियासी पारा

ढाबे पर कार्यकर्ताओं से संवाद के बाद वे तम्बोलिया रवाना हो गए। यहां उन्होंने ग्राम के बूथ क्र. 227 के कार्यकर्ताओं के साथ श्रीराम मंदिर के सामने खाटला बैठक की और 3 चुनावों की जानकारी देते हुए आगामी लोकसभा चुनाव में 51 प्रतिशत मत प्राप्त करने का संकल्प दिलाया। बैठक में संगठन महामंत्री ने बूथ स्तर पर बने रजिस्टर की जांच की और संगठन एप पर उपस्थिति दर्ज करवाई। बाद में लाभार्थियों से संपर्क कर केन्द्र एवं राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं पर चर्चा की। उन्होंने ग्राम के वॉट्स एप ग्रुप को भी चेंक किया और ग्रामीणों से बूथ स्तर पर मन की बात सुनने का आग्रह किया। 

Kisan Andolan Bharat Band: एमपी के किसान संगठनों का मिला समर्थन, दूध सब्जी समेत इन चीजों की हो सकती है किल्लत

इससे पूर्व उन्होंने श्रीराम मंदिर में भगवान के दर्शन किए और राम धुन का गायन भी किया। रात्रि में ग्रामीणों के साथ ग्राम का परम्परागत भोजन दाल-पानिए ग्रहण कर रात्रि विश्राम किया। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप उपाध्याय, जिला महामंत्री संगीता चारेल मण्डल प्रभारी राजेंद्र पाटीदार आदि मौजूद रहे।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H