पटना। कांग्रेस नेता व सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ के तहत शुक्रवार को बिहार के कैमूर जिले में रैली निकालेंगे. इसके बाद कैमूर के दुर्गावती प्रखंड के धनेछा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) राहुल गांधी के साथ मंच साझा करेंगे. तेजस्वी और राहुल एनडीए सरकार के खिलाफ हुंकार भरेंगे.

बता दें कि कांग्रेस को बिहार में RJD का हमेशा से साथ मिलता रहा है. इसके अलावा दोनों नेताओं के बीच सीट शेयरिंग को लेकर भी चर्चा हो सकती है. रैली के बाद राहुल गांधी आज उत्तर प्रदेश के लिए रवाना होंगे. यह पहली बार होगा जब राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की ओर से इंडी गठबंधन से नाता तोड़ने के बाद राजद नेता बिहार में गांधी के साथ मंच साझा करते नजर आएंगे.

उल्लेखनीय है कि गुरुवार को ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ बिहार के औरंगाबाद पहुंची थी. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार को चुनावी बांड को रद्द करने के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट की प्रशंसा की और आगामी लोकसभा चुनाव में सत्ता में आने पर देश भर में वित्तीय सर्वेक्षण कराने का वादा किया।