चंकी बाजपेयी, इंदौर। पेट्रोल पंप मैनेजर से लूट के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। चंद घंटों के भीतर चार बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। वारदात में एक पंप कर्मचारी भी शामिल था। पंप कर्मचारी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर लूट की साजिश रची थी। पूछताछ और CCTV की जांच के कुछ घंटों बाद ही सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

अब हेलीकॉप्टर से अस्पताल पहुंचेंगे मरीज, इस राज्य से होगी देश के पहले Helicopter Emergency Medical Service की शुरुआत

थाना प्रभारी राजेश साहू ने बताया कि पूरा मामला 12 फरवरी का था। आरोपी ऋतिक पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरने का काम करता था। उसने अपने दोस्तों अतुल, तुषार और अनिकेत साथ मिलकर पेट्रोल पंप मैनेजर को लूटने का प्लान बनाया था। आरोपी अनिकेत ने मैनेजर की आंखों पर मिर्च भी डाली लेकिन लूट का प्रयास असफल रहा। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

मिलावट से मुक्ति अभियान: शहर के कई प्रतिष्ठानों में गंदगी पाए जाने पर किया सील, जांच के लिए भोपाल भेजे गए सैंपल

उन्होंने बताया कि आरोपी अतुल का पूर्व में भी आपराधिक रिकॉर्ड है। वह पेट्रोल पंप का पूर्व कर्मचारी भी था। उसे कैश के लेनदेन की जानकारी थी। आरोपियों के पास से दो कट्टे, दो कारतूस और दो चाक़ू बरामद किया गया है। फ़िलहाल लूट की वजह अब तक सामने नहीं आई है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है।

हरदा हादसे के बाद इंदौर चौपाटी ने बढ़ाई प्रशासन की चिंता, अग्नि सुरक्षा व्यवस्था देखने 18 को जाएगी निगम की समिति

बता दें कि एरोड्रम थाना क्षेत्र स्थित एक पेट्रोल पंप के मैनेजर के साथ लूट का प्रयास किया गया था।  युवक बाइक से कैश जमा करने बैंक जा रहा था। इस दौरान रास्ते में बाइक सवार  बदमाशों ने उसके आंखों में मिर्च पाउडर डालकर लूट का प्रयास किया था। हालांकि कर्मचारी की सूझबूझ के कारण वे असफल रहे। वहीं लोगों की भीड़ देख बदमाश मौके से फरार हो गए थे।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H