शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष और विधायक विक्रांत भूरिया ने अपनी जेल से रिहाई को लेकर सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि बिना जानकारी दिए देर रात को छोड़ा गया था। मना करने के बावजूद उन्हें देर रात जेल से जबरन बाहर निकाल दिया। इस दौरान अगर कोई हमला कर देता तो क्या होता। परिवार को भी जेल से छूटने की जानकारी नहीं दी गई। 

लाइनमैन को लगा करंट: अस्पताल पहुंचने से पहले मौत, परिजनों ने मरीज को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, हॉस्पिटल छोड़कर भागे डॉक्टर

विक्रांत भूरिया ने आरोप लगाया कि आखिर क्या वजह थी कि रात के अंधेरे में मुझे जेल से छोड़ा गया। जेल में देखकर ऐसा लगा कि अधिकारियों पर सरकार का दबाव था। उन्होंने पटवारी परीक्षा समेत विभिन्न विभाग और अलग-अलग ग्रुपों की हुई भर्ती परीक्षाओं में नियुक्तियां शुरू करने के सरकारी आदेश को संघर्ष की जीत बताया है। भूरिया ने कहा कि हमारे आंदोलन का सरकार पर असर हुआ और जॉइनिंग के लिए आदेश जारी किए गए। 

रंगीन मिजाज सब इंस्पेक्टर निलंबित: महिलाओं को कॉल कर मिलने बुलाता, मना करने पर झूठे केस में फंसाने देता था धमकी

पटवारी परीक्षा को क्लीन चिट देने पर सवाल उठाते हुए उन्हने कहा कि भर्ती हो हम भी चाहते हैं। लेकिन रिपोर्ट क्या आई है ये सार्वजनिक होना चाहिए। विक्रांत भूरिया ने इस मामले की सीबीआई जांच की मांग की है। 

बता दें कि प्रदेश सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने के दौरान झाबुआ विधायक विक्रांत भूरिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इससे आक्रोशित यूथ कांग्रेस ने गुरुवार को सड़कों पर उतरकर बीजेपी के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन कर नारेबाजी की थी। वहीं कल गुरूवार-शुक्रवार दरमियानी रात उन्हें जेल से रिहा कर दिया गया।  

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H