स्पोर्ट्स डेस्क. महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. एक बार फिर आनंद महिंद्रा की चर्चा हो रही है. इस बार वे क्रिकेटर सरफराज खान की मेहनत को सरहाते हुए एक पोस्ट किया है. इतना ही वे सरफराज के पिता नौशाद खान को गिफ्ट में थार भी देना चाहते हैं. जिसको लेकर उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर पोस्ट किया है.

आनंद महिंद्रा ने “एक्स” पोस्ट में वीडियो के साथ लिखा- “हिम्मत नहीं छोड़ना, बस!” कड़ी मेहनत, साहस, धैर्य…एक पिता के लिए बच्चे को इंस्पायर करने के लिए इससे बेहतर क्वॉलिटीज और क्या हो सकती हैं? एक प्रेरणादायक माता-पिता होने के नाते, यह मेरा सौभाग्य और सम्मान होगा, अगर नौशाद खान, गिफ्ट में थार स्वीकार करेंगे.

बता दें कि कई सालों के इंतजार के बाद फाइनली सरफराज खान के लिए और उनके माता-पिता के लिए खुशी पल सामने आया है. सरफराज को राजकोट में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया की तरफ से डेब्यू करने का मौका मिला. सरफराज ने इस मौके का फायदा बखूबी उठाया. उन्होंने 48 गेंदों में हाफ सेंचुरी पूरी की लेकिन फिर 62 रन बनाकर वह रनआउट हो गए. उनके रनआउट को लेकर रविंद्र जडेजा ने अपनी गलती मानी. जडेजा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- ‘मैं सरफराज खान के लिए दुखी हूं. यह सब मेरी गलती से हुआ है. सरफराज बहुत अच्छा खेले.’

भावुक हो गए थे माता-पिता

घरेलू क्रिकेट में लगातार बेहतर प्रदर्शन करने के बाद भी सरफराज को टीम इंडिया से खेलने का मौका नहीं मिल रहा था. अब जब उनको खेलने का मौका मिला तो ग्राउंड में मौजूद उनके माता-पिता की आंखें नम हो गई. सरफराज ने डेब्यू कैप अपने पिता को दिया और मां ने भी छूकर बेटे के लिए देखे सपनों को नजदीक से महसूस किया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें