Rajasthan News: केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह आगामी 20 फरवरी को उदयपुर में बांसवाड़ा-डूंगरपुर, उदयपुर व चित्तौडगढ़ की तीनों लोकसभा के कलस्टर एवं विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए लोकसभा चुनाव अभियान का शंखनाद करेंगे. संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन का यह निर्णय गुरुवार को भाजपा की जयपुर में हुई बैठक में लिया गया. इसके लिए प्रदेशाध्यक्ष सी.पी. जोशी ने सहकारिता प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक प्रमोद सामर को संयोजक मनोनीत किया है.

10_02_2024-amit_shah_1_23649944_122658526

सामर ने बताया कि 20 फरवरी को नई कृषि मंडी के परिसर में प्रात: 11.30 बजे विशाल कार्यक्रम होगा. जिसके मुख्य वक्ता केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह होंगे. इसमें सभी 6 विधानसभा के कार्यकर्ता भाग लेंगे. कार्यक्रम से मेवाड़ के इस आदिवासी अंचल में गृहमंत्री लोकसभा चुनाव का शंखनाद करेंगे. गठबंधन को लोकसभा में 400 से अधिक सीटें मिले, उसी के अनुरूप कार्यक्रम प्रारंभ किए हैं. इसमें बूथ अध्यक्ष एवं उसके ऊपर के समस्त कार्यकर्ता तथा समस्त जनप्रतिनिधि कार्यकर्ता सम्मेलन में अपेक्षित रहेंगे. इस कार्य के लिए सभी जिलों में मंडल के प्रभारियों को प्रवास करना है.

प्रदेश महामंत्री दामोदर अग्रवाल ने मीडिया को बताया कि बैठक में समस्त जिला अध्यक्ष एवं जिला प्रभारी को उनके जिले में समस्त बूथ अध्यक्ष, शक्ति केंद्र संयोजक, सहसंयोजक मंडल एवं जिला कार्यकारिणी, जिले की मोर्चों की कार्यकारिणी अभियानों की टीम, सभी पंच – सरपंच, पंचायत समिति सदस्य, जिला परिषद सदस्य, प्रधान, उप प्रधान, पार्षद, सभापति, उपसभापति की सूची तैयार कर उन्हें व्यवस्थित सूचित करने के लिए कहा गया है.

ये खबरें भी जरूर पढ़ें