Rajasthan News: श्री राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा होने के बाद कई श्रद्धालु अयोध्या जाने में रुचि दिखा रहे हैं. ऐसे में रोडवेज की ओर से भी उदयपुर से अयोध्या के लिए बस सेवा शुरू की गई है. गुरुवार सुबह 6.30 बजे पहली बस रवाना हुई.

उदयपुर आगार के मुख्य प्रबंधक हेमंत शर्मा ने बताया कि यहां से अयोध्या का सफर 1191 किलोमीटर का रहेगा. गुरुवार सुबह 6.30 बजे 3 गुणा 2 की बस अयोध्या को रवाना हुई. इस बस में उदयुपर से अयोध्या के लिए 12 यात्रियों ने ऑनलाइन टिकट बुक करवाए थे. वहीं अजमेर, जयपुर और अन्य स्थानों से भी टिकट बुक करवाए गए हैं. बस के लौटने पर राजस्व के बारे में पता चलेगा. यात्रियों के रुझान के अनुसार आने वाले समय में स्लीपर और अन्य बसें भी इस रूट पर चलाई जा सकेंगी. यह बस शुक्रवार सुबह 9.45 बजे अयोध्या पहुंचेगी.

इसी प्रकार अयोध्या से प्रतिदिन शाम को 4.35 बजे बस रवाना होगी, जो दूसरे दिन सुबह 9 बजे जयपुर और शाम को 6.15 बजे उदयपुर पहुंचाएगी. बस में उदयपुर से अयोध्या के लिए पुरुष यात्री का किराया 1480 रुपए और महिला यात्री का किराया 1201 रुपए निर्धारित किया गया है. इसी प्रकार जयपुर से अयोध्या तक पुरुषों का किराया 1078 और महिलाओं का किराया 988 रुपए रहेगा.

ये खबरें भी जरूर पढ़ें