बीडी शर्मा, दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां सनातन संघ के चेयरमैन को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। बताया जा रहा है कि मोबाइल फोन पर व्हॉट्सअप कॉल से जान से मारने की धमकी दी गई है। फिलहाल शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दमोह में सनातन धर्म के अध्यक्ष उपदेश राणा को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। इसके बाद उन्होंने कोतवाली में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मोबाइल नंबर ट्रेसिंग पर डाल दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। शिकायत दर्ज कराने पहुंचे उपदेश राणा ने बताया कि वह कल छतरपुर जिले के बागेश्वर धाम गए थे। आज दोपहर वहां से लौटकर दमोह से होते हुए जबलपुर जा रहे थे। करीब 2:30 बजे उन्हें दमोह जिले की सीमा के बीच में एक अज्ञात फोन से व्हाट्सएप्प कॉलिंग के माध्यम से धमकी दी गई।

रंगीन मिजाज सब इंस्पेक्टर निलंबित: महिलाओं को कॉल कर मिलने बुलाता, मना करने पर झूठे केस में फंसाने देता था धमकी

आरोपी ने कहा कि हम तुम्हारा पीछा कर रहे हैं, आज तुम्हें नहीं छोड़ेंगे। बम मारकर तुम्हारी हत्या कर देंगे। मेरे साथ चल रही दमोह फॉलो गार्ड पुलिस को मैंने इस बात की जानकारी दी और उसके बाद कोतवाली जाकर शिकायत दर्ज कराई है। राणा का कहना है कि वह ISIS के टारगेट पर हैं।

लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई, 10 हजार की रिश्वत लेते महिला अधिकारी को रंगे हाथ पकड़ा

उन्होंने बताया कि उनके दो साथियों की हत्या पहले हो चुकी है और अब यह संगठन से जुड़े लोग उनकी हत्या करना चाहते हैं, लेकिन वह उन लोगों को बताना चाहते हैं कि वह ऐसी धमकियों से नहीं डरते हैं। वह जो काम कर रहे हैं वह आगे भी करते रहेंगे। कोतवाली टीआई आनंद सिंह का कहना है कि उपदेश राणा से मोबाइल नंबर ले लिया गया है, जिसे ट्रेकिंग पर डाल दिया है। बाकी जानकारी भी जुटाई जा रही है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H