मध्य प्रदेश में आज दो जगहों पर बड़ा बस हादसा हो गया। देवास में यात्रियों से भरे वाहन में अचानक शॉर्ट सर्किट से चिंगारी उठने लगी। इस हादसे में यात्री बाल-बल बच गए। वहीं डबरा में एक बस अनियंत्रित होकर पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारने के बाद डिवाइडर से टकरा गई। इस दौरान पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। 

चलती बस में उठी चिंगारी

देवास। जिले में आज एक हादसा हो गया। इंदौर से भोपाल जा रही बस में अचानक शॉर्ट सर्किट हो गया। विकास नगर ब्रिज के ऊपर चलती गाड़ी के वायरिंग जलने से मामूली आग लगने से यात्रियों में हड़कंप मचा गया। हादसे के बाद वाहन को रोककर यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। हादसे के दौरान बस में करीब 50 यात्री मौजूद थे।  यह है कि इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई। समय रहते यात्रियों को बाहर निकाल लिया गया। हालांकि आग मामूली थी जिस वजह से कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। 

यात्री बस ने पुलिस वाहन को मारी टक्कर

सतीश दुबे, डबरा (ग्वालियर)। जिले के डबरा में आज एक बड़ा बस हादसा हो गया। रेलवे ओवर ब्रिज से अनियंत्रित होकर एक सवारी बस पुलिस बज्र के वाहन को जोरदार टक्कर मारने के बाद डिवाइडर से टकरा गया। इस हादसे में पुलिसकर्मी बाल बाल बच गए। यह हादसा उस वक्त हुआ जब पुलिस वाहन को टक्कर मारने के बाद बस को थाने ले जाया जा रहा था। इस दौरान ब्रेक फेल हो गया और बस अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग से टकरा गई। हालंकि घटना के दौरान बस में कोई भी यात्री सवार नहीं था वरना बड़ा हादसा हो सकता था।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H