देवास: भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा के बाद रामलला के दर्शन के लिए देवास की एक युवती बाइक से ही अयोध्या पहुंच गई। देवास से बाइक चलाते हुए युवती अयोध्या पहुंची। युवती का नाम टीना गुप्ता है। अयोध्या के बाद बनारस और मिर्जापुर होते हुए टीना आज अपने घर देवास लौटीं। जानकारी देते हुए टीना गुप्ता ने बताया कि 2500 किलोमीटर की यात्रा 10 दिन में तय की गई।

टीना ने बताया कि अयोध्या राम मंदिर व विभिन्न जगहों के दर्शन कर वे देवास लौटी हैं। टीना गुप्ता का शहरवासियों ने पुष्पवर्षा और माला पहनाकर स्वागत किया। टीना ने बताया की कभी सोचा नहीं था कि रामलला के इतने जल्दी दर्शन होंगे। लेकिन उन्होंने बाइक से ही अयोध्या जाने का फैसला किया। वे सबसे पहले ओरक्षा पहुंची। उसके बाद अयोध्या में राम लला के दर्शन किए।

MP में फिर तीन तलाक: पति ने कहा- मेरी जिंदगी से निकल जाओ, दूसरी शादी के बाद पीड़िता पहुंची थाने  

कुछ भी मुश्किल नहीं…

वापसी में उन्होंने बनारस में बाबा काशी विश्वनाथ का आर्शीवाद लिया। इसके बाद उन्हें मिर्जापुर में मौसम खराब होने की वजह से दो दिन रुकना पड़ा। जहां उन्होंने माता विंध्यवासिनी के दर्शन किए। फिर वे घर लौटी। इस सफर में उनके साथ इंदौर की वकील ऐश्वर्या माथुर भी साथ थी। टीना ने कहा कि जब कुछ ठान लिया तो कुछ भी मुश्किल नहीं है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H