संदीप शर्मा, विदिशा। जिले के लटेरी क्षेत्र से भारी मात्रा में सागोन की लकड़ी पकड़ने का मामला सामने आया है। लटेरी उत्तर दक्षिण वन  क्षेत्र में  गिद्ध गणना कार्यशाला योजना के तहत एक कार्यक्रम जंगल में आयोजित किया  जा रहा था। इस दौरान जंगल में  लगभग 150 नग सागोन की लकड़ी और एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है।

मामी के इश्क में हत्यारा बना भांजा: मामा को उतारा मौत के घाट, पति की हत्या में महिला ने भी दिया साथ

वहीं इस मामले में वन अधिनियम के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया है। पकड़ी गई लकड़ी की कीमत लगभग 1,60,000 रुपए बताई जा रही है। इस संबंध में जिले की फॉरेस्ट अधिकारी का कहना था कि उन्हें अभी इस मामले की जानकारी नहीं है। 

शादी समारोह में हत्याः बाउंसर के सिर पर गोली लगने से मौत, गोली किसने चलाई, कहां से आई संदिग्ध, घटना के बाद से साथी फरार, जांच जारी

लटेरी का वन क्षेत्र लगातार विवादों में घिरा रहता है। आए दिन यहां सागौन की लकड़ी पकड़ाने या अन्य कई मामले सामने आते हैं। लेकिन वन अधिकारी इन पर लगाम लगाने में नाकाम दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में वन विभाग की नाक के नीचे सागौन की लकड़ी की तस्करी चल रही है लेकिन जिम्मेदारों को इसकी कोई जानकारी ही नहीं है। ऐसे में यह बड़ा सवाल है कि आखिर बड़े पद पर बैठे लोगों को ही इसकी जानकारी नहीं है तो कौन जिम्मेदारी लेगा।  

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H