Astral Ltd Share Price: कैपिटल गुड्स इंडस्ट्रीज में कारोबार करने वाली कंपनी Astral Ltd के शेयर आपको आने वाले समय में अच्छा रिटर्न दे सकते हैं. जी हां, इस शेयर का टेक्निकल चार्ट तो यही संकेत दे रहा है. फिलहाल आपको बता दें कि शुक्रवार को कारोबारी सत्र बंद हो गया. इसके बाद यह शेयर 1968 रुपये के स्तर पर कारोबार कर रहा था.

4 अगस्त 2023 को यह स्टॉक 2057 रुपये की रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंच गया था, उसके बाद से यह स्टॉक इस स्तर पर खुद को बरकरार नहीं रख पाया है. परिणामस्वरूप, स्टॉक में मूल्य सुधार देखा गया. Read More – ‘मरने के बाद’ जिंदा हुई Poonam Pandey, Video आया सामने …

एटी रिसर्च एंड रिस्क के संस्थापक और विश्लेषक आदित्य ठुकराल Astral Ltd के शेयरों की सलाह देते हुए कहते हैं कि व्यापारी अगले 4 से 6 हफ्तों में 2230 रुपये के स्तर को आसानी से छू सकते हैं.

Astral Ltd स्टॉक से आगे के विशेषज्ञों का कहना है कि पिछले 8 महीनों से स्टॉक में करेक्शन देखा जा रहा है, हालांकि अब स्टॉक में बड़ी तेजी देखी जा सकती है, स्टॉक ने अपने हायर हाई और हायर लो पैटर्न के साथ प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है, जिसका मतलब है कि इसकी संभावना है. नया कारोबार बढ़ रहा है. Read More – Ekta Kapoor ने Ankita Lokhande को दिया बड़ा ऑफर! Bigg Boss के बाद इस सीरियल में आ सकती हैं नजर …

शेयर की कीमत धीरे-धीरे बढ़ रही है और इस बढ़ोतरी को अच्छा वॉल्यूम भी मिल रहा है जिससे पता चलता है कि शेयर पर तेजड़िये हावी हो रहे हैं. यानी आने वाले समय में यह शेयर अपने 52 हफ्ते के नए उच्चतम स्तर पर पहुंच सकता है.

एस्ट्रल लिमिटेड स्टॉक प्रदर्शन

Astral Ltd स्टॉक के प्रदर्शन पर नजर डालें तो पिछले 3 महीने में यह स्टॉक 4 फीसदी बढ़ा है, पिछले एक हफ्ते में यह स्टॉक करीब 6 फीसदी बढ़ा है जबकि पिछले 1 महीने में यह स्टॉक 9 फीसदी बढ़ा है. देखा गया है.