बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आ रही है. जानी-मानी एक्ट्रेस और ‘Dangal’ गर्ल Suhani Bhatnagar का निधन हो गया है. इस खबर के मिलने के बाद से उनके चाहने वाले दुखी हैं. मात्र 19 साल की उम्र में ‘Dangal’ गर्ल ने दुनिया को अलविदा कह दिया है.

खबर मिली है कि उनका निधन पूरे शरीर में पानी भरने के कारण हुआ है. कुछ समय पहले सुहानी का एक्सीडेंट हो गया था, जिसकी वजह से उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया था. जिसके इलाज में सुहानी ने जो दवाईयां खाई थीं, उससे हुए साइड एफेक्ट के कारण धीरे-धीरे उनके शरीर में पानी भर गया. जिसके बाद वो काफी दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती थीं. Read More – Ekta Kapoor ने Ankita Lokhande को दिया बड़ा ऑफर! Bigg Boss के बाद इस सीरियल में आ सकती हैं नजर …

कौन थीं सुहानी भटनागर?

Suhani Bhatnagar बॉलीवुड की जानी-मानी चाइल्ड आर्टिस्ट थीं. आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘Dangal’ (2016) से Suhani को लाइमलाइट मिली थी. Dangal में सुहानी ने जूनियर बबीता फोगाट का रोल निभाया था. फिल्म में उनके अभिनय को खूब प्रशंसा मिली थी. फिल्म के अलावा वो कई टीवी एड्स में भी काम कर चुकी हैं.

क्यों फिल्मों से दूर हो गई थीं सुहानी भटनागर?

फिल्म ‘Dangal’ करने के बाद Suhani Bhatnagar पहले पढ़ाई पर ध्यान देना चाहती थीं. इसी लिए एक्ट्रेस ने काम से ब्रेक लेने का फैसला लिया था. कई इंटरव्यू में सुहानी कह चुकी थीं कि पढ़ाई के बाद वह फिर से सिनेमा में वापसी करेंगी. Read More – ‘मरने के बाद’ जिंदा हुई Poonam Pandey, Video आया सामने …

सोशल मीडिया पर थीं एक्टिव

बता दें कि फरीदाबाद की रहने वाली Suhani Bhatnagar 25 नवंबर 2021 के बाद से इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्टिव नहीं हैं. हालांकि, इससे पहले वह अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती थीं. सुहानी का ट्रांसफॉर्मेशन देख लोग हैरान रह गए थे. सुहानी का लुक काफी बदल गया था. वह पहले से ज्यादा ग्लैमरस हो गई थीं.