Crime News. पति-पत्नी के रिश्ते को कलंकित करने वाला मामला यूपी के फतेहपुर से सामने आया है. प्रॉपर्टी के विवाद में एक महिला ने अपने दो बेटों के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी.. इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी और दोनो बेटों को गिरफ्तार कर लिया है.

जहानाबाद थाना क्षेत्र के रोशनपुर गांव के खेत पर बनी झोपड़ी में दो दिन पहले 43 साल के हरिश्चंद्र की लाश मिली थी. इस मामले में पुलिस ने मृतक के छोटे भाई की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था. इस घटना में पुलिस ने जब जांच-पड़ताल की तो मृतक हरिश्चंद्र और उसकी पत्नी निर्मला देवी के बीच 12 वर्ष पहले से आपसी विवाद होने की बात सामने आई. हरिश्चंद्र की पत्नी निर्मला अपने दोनों बेटों राजकुमार व शिवकुमार के साथ अलग रहती थी. वहीं हरिश्चंद्र गांव के मकान में अकेले रहता था. हत्या के बाद पुलिस ने हरिश्चंद्र की पत्नी व दोनों बेटों को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो बेटों ने पूरी हकीकत बयां कर दी.

इसे भी पढ़ें – बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार को लिया चपेट में, मौके पर ही 3 ने तोड़ा दम

हरिश्चंद्र ने 6 महीने पहले गांव के मकान को बिना बताए बेच दिया था. इसके बाद पत्नी ने सूरत में रह रहे दोनों बेटों को बुलाकर पति की हत्या की साजिश रची. इसके बाद 13 फरवरी की रात खेत में बने नलकूप के पास सो रहे पिता की हत्या कर दी थी. 14 फरवरी को पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गहराई से छानबीन की. इस दौरान पता चला कि मृतक के दो पुत्र गुजरात में रहते हैं, वे गुजरात से घटनास्थल तक आए और उन्होंने ही घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक