आयकर विभाग ने कांग्रेस पार्टी के सभी खाते फ्रीज दिए हैं. जिसका जगह-जगह विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. मध्य प्रदेश में भी कांग्रेसियों में आक्रोश है. बालाघाट जिले में कांग्रेसियों ने विरोध प्रदर्शन कर केंद्र सरकार को पुतला फूंका है. इसी तरह श्योपुर जिले में भी कांग्रेस के कार्यकर्ता और पदाधिकारी ने धरना प्रदर्शन कर विरोध जताया है.

नीरज काकोटया, बालाघाट। शहर के हनुमान चौक पर कांग्रेसियों ने धरना प्रदर्शन किया और केंद्र सरकार का पुतला दहन किया. इस दौरान कार्यकर्ताओं और पुलिसकर्मियों में झपड़ भी हुई. बता दें कि कांग्रेस पार्टी द्वारा समय पर आयकर और पेनाल्टी जमा न किए जाने पर आयकर विभाग ने 16 फरवरी को सभी बैंक खाते फ्रीज कर दिए थे.

आरिफ कुरैशी, श्योपुर। शहर के गांधी पार्क पर कांग्रेस के कार्यकर्ता और पदाधिकारी ने धरना देकर विरोध जताया है. इस दौरान कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार पर तानाशाही का आरोप लगाते हुए जमकर नारेबाजी की. धरने में कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष अतुल सिंह चौहान से लेकर पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष दौलत राम गुप्ता सहित 50 से ज्यादा कांग्रेसी कार्यकर्ता और पदाधिकारी शामिल हुए. कांग्रेसियों की मांग थी कि फ्रीज किए गए खातों से तुरंत रोक हटाई जाए. उनके बैंक खाता में जो राशि है वह उनकी मेहनत की गाड़ी कमाई है, जिस पर रोक लगाना पूरी तरह से गलत है.

अतुल सिंह चौहान का कहना है कि केंद्र की मोदी सरकार ने लोकसभा चुनाव से पहले हमारे कांग्रेसियों के बैंक खातों को फ्रीज कर दिया है. इस वजह से वह लेनदेन नहीं कर पा रहे हैं. यह उनकी गलत नीति है और मनमानी है. जिसका कांग्रेसी विरोध कर रहे हैं. हमारी मांग है कि फ्रीज किए गए बैंक खातों से तत्काल रोक हटाई जाए.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H