मध्य प्रदेश के तीन जिलों से आगजनी की खबर सामने आई है. आगर मालवा जिले में एसपी कार्यालय में रखी गाड़ियों में आग लग गई. वहीं नीचम जिले में गैरेज में सर्विसिंग के लिए आई कार में आग लग गई. इधर, कटनी जिले में नल जल योजना में इस्तेमाल होने वाले पाइपों में आग लग गई.

मनीष मारू, आगर मालवा। एसपी कार्यालय परिसर में स्थित शौचालय के पास बड़ी मात्रा में कचरा पड़ा हुआ है, जिसमें अचानक आग लग गई. आग की चपेट में आने से जब्त किए गए वाहन धू-धूकर जलने लगे. घटना की जानकारी मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. लेकिन तब तक वाहन जलकर राख हो चुके थे.

MP के इस जिले में तेजी से फैल रहा चिकन पॉक्स, अब तक 2 लोगों की ले चुका जान, 18 संक्रमित

बता दें कि एसपी कार्यालय सहित जिले के सभी थानों पर बड़ी संख्या में जब्ती के वाहन खड़े हैं. इनमें से कई वाहन विचाराधीन प्रकरणों से संबधित हैं. जबकि कई वाहनों को नीलाम किया जाना है, लेकिन सुस्त प्रशासनिक प्रक्रिया के कारण यह वाहन पड़े-पड़े सड़ रहे हैं. जिसकी वजह से शासन को राजस्व की हानि हो रही है.

पहाड़ से 8 फीट नीचे गिरी बाइक: बुजुर्ग की मौके पर मौत, 2 गंभीर घायल, भागवत सुनने जा रहे थे सभी

नीचम में कार बनी आग को गोला

आकाश श्रीवास्तव, नीमच। हर के हवाई पट्टी रोड स्थित कॉलोनी नगर में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब सर्विसिंग गैरेज में रखी कार में अचानक आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया. कुछ ही देर में गैरेज में खड़ी एक अन्य कार को भी आग ने अपनी चपेट में ले लिया. मौके पर पहुंची दमकल टीम की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. शार्ट सर्किट के कारण कार में आग लगना बताया जा रहा है.

कांग्रेस के खाते फ्रीज करने पर भड़के कांग्रेसी: केंद्र सरकार का फूंका पुतला, तानाशाही का लगाया आरोप

कटनी में पाइपों में लगी आग

यश खरे, कटनी। जिले के ग्राम पंचायत झलवारा के कटंगी खुर्द में नल जल योजना में इस्तेमाल होने वाले पाइपों में आग लगने से हड़कंप मच गया. कुछ ही देर में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और पाइप धू-धूकर जलने लगी. किसी तरह आग पर काबू पाया गया. इस आगजनी से विभाग को लाखों को नुकसान हुआ है. वहीं, आग लगने कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H