शरद पाठक, छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में प्रशासन ने अतिक्रमण पर बड़ी कार्रवाई की है. प्रशासन ने तमाम मुख्य मार्गों के आसपास के अतिक्रमण पर बुलडोजर चलाया है. पुलिस-प्रशासन और नगर निगम ने संयुक्त रूप से यह कार्रवाई की है.

अपर कलेक्टर केसी बोपचे ने बताया कि कल सड़क सुरक्षा सप्ताह की बैठक में यह मुद्दा प्रमुखता से उठाया गया था कि सड़कों के आसपास अतिक्रमण के कारण वाहन खड़े करने का स्थान तक नहीं बचा है. इसके कारण ट्रैफिक बाधित हो रहा है. इसके बाद प्रशासन ने कड़ा निर्णय लेते हुए मुख्य मार्गों पर से अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई की है.

थाना प्रभारी की अनोखी विदाई: ग्रामीणों ने घोड़े पर बैठाकर गांव घुमाया, फिर नम आंखों से किया विदा

इस कार्रवाई के पहले तो दुकानदारों ने विरोध किया, जब प्रशासन ने उनकी नहीं सुनी तो दुकानदारों ने खुद अपना सामान हटाना शुरू कर दिया. इस कार्रवाई के कारण कुछ दुकानदारों में रोष है, लेकिन अधिकतर लोगों कार्रवाई का समर्थन किया.

MP के इस जिले में तेजी से फैल रहा चिकन पॉक्स, अब तक 2 लोगों की ले चुका जान, 18 संक्रमित

इमरान खान, खंडवा। दो दिन पहले में नासिर ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक युवक पर तलवार और चाकू से हमला किया था. इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मारपीट सहित अन्य धाराओं में दर्ज किया था. आज शनिवार को बदमाश के घर प्रशासन का बुलडोजर चला है. इस दौरान के दौरान पुलिस-प्रशासन और निगम के अमला मौजूद रहे.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H