मनीष मारू, आगर मालवा। मध्य प्रदेश में गरीबों को मिलने वाले चावल की कालाबाजारी की जा रही है। ऐसा एक मामला सामने आया है आगर मालवा जिले से जहां सरकारी योजना के तहत बांटे जाने वाले चावल का व्यापार किया जा रहा था। इसकी सूचना मिलने पर प्रशासन की टीम जैसे ही मौके पर पहुंची, वहां पर मौजूद लोग गोडाउन पर ताला लगाकर वहां से भाग गए। इस छापेमार कार्रवाई के दौरान भारी मात्रा में चावल जब्त किया गया है।  

दरअसल आज शनिवार को खाद्य, राजस्व और पुलिस विभाग ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए देवली मार्ग स्थित एक गोडाउन पर छापामार कार्रवाई की। इस दौरान कुछ लोग गोडाउन से ट्राली में भरी मात्रा में चावल अनलोड कर रहे थे। प्रशासन की टीम को आता देख मौके पर मौजूद लोग भाग गए। करीब एक घंटे तक जब गोडाउन की चाबी लेकर कोई नहीं आया तब अधिकारियों ने मजदूरों से ताला तुड़वाया।

जांच के दौरान गोडाउन के अंदर से करीब 500 प्लास्टिक कि बोरियों में चावल भरा मिला जिसे जब्त किया गया। कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी नारायण सिंह मुवेल ने बताया कि फिलहाल यह माल किसका है इसकी जानकारी नहीं लग पाई है। बताया जा रहा है कि यह गोडाउन किसी गोवर्धन नाम के व्यक्ति ने किराए पर लिया है। फिलहाल जांच जारी है। जब्त चावल का तौल करवा कर वेअर हाउस में पहुंचाया जाएगा। ट्रैक्टर को जब्त कर कोतवाली थाने भेजा गया है। यह मामला कलेक्टर के सामने पेश किया जाएगा। 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H