गौरव जैन, गौरेला पेंड्रा मरवाही। नशे के कारोबार पर पुलिस ने कार्रवाई की है. पुलिस ने प्रतिबंधित दवाओं के कारोबारियों को गिरफ्तार किया है. जिसमें दो पेडलर, एक सप्लायर के साथ नशीली दवाएं जब्त की है. आरोपियों में दो युवती भी शामिल है. यह मामला गौरेला थाना क्षेत्र का है.

गौरेला थाना प्रभारी को सूचना मिली कि दो बालक बाबा तालाब के पास नशे की हालत में बैठे हुए हैं. पुलिस ने उन बालकों से जानकारी प्राप्त की जो चौंकाने वाला था. उन्होंने मेडिसिन का नशा किया था. वहीं सारबहरा की बबली साहू और पुराना गौरेला की नसरीन अली के पास से खरीद कर इंजेक्शन लगाना बताया. साथ ही गौरेला का प्रिंस रजक इनको इंजेक्शन लाकर देता है. इसकी जानकारी मिलने पर थाना गौरेला और साइबर सेल की टीम ने तीनों आरोपियों की तलाश में जुट गई. इस दौरान दो युवतियों को घर से और एक आरोपी को पेंड्रा से गिरफ्तार किया. तीनों आरोपियों के पास से पुलिस ने प्रतिबंधित दवाएं, पैसे और मोबाइल जब्त किया है. इस सभी पर नारकोटिक एक्ट के तहत कार्रवाई कर रही है.

तीनों आरोपियों के पास से जब्त सामग्री

बबली साहू 34 साल निवासी सारबहरा (गौरेला) के पास से buprenarphine ip, 48 नग avil ip, मोबाइल बिक्री रकम 3,600 रुपये जब्त किया गया.

नसरीन अली उम्र 30 साल निवासी भरियान खोर, पुराना गौरेला के पास से 12 नग buprenarphine ip, 31 नग avil ip, 1 मोबाइल बिक्री रकम 1,000 रुपये जब्त किया.

प्रिंस रजक 22 साल वार्ड नंबर 7 खैरमाई चौक (गौरेला) को भी एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है.