Rajasthan News: जिले के सोने का गुर्जा थाना क्षेत्र में सुख सिंह का पुरा गांव में पैसों की लेनदेन और पशुओं को लेकर हुए विवाद में शुक्रवार रात दो पड़ोसियों के बीच झगड़े और फायरिंग की घटना में चपेट में आने से एक आठ वर्षीय बालक गोली लगने से घायल हो गया.

गंभीर हालत में बाड़ी से धौलपुर जिला अस्पताल भर्ती कराया. जहां से उसे जयपुर रैफर कर दिया. घटना की सूचना पर सोने का गुर्जा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की. हालांकि, घटना को लेकर अभी कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है.

थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि गांव सुखसिंह का पुरा में पैसों की लेनदेन और पशुओं को लेकर पुराने विवाद में देवेंद्र गुर्जर और देवीराम गुर्जर के बीच झगड़ा हो गया. यह दोनों आपस में पड़ोसी हैं. झगड़े के बीच चपेट में आने से देवेंद्र के बड़े भाई स्व.बृजराज गुर्जर के 8 वर्षीय पुत्र धर्मवीर को गोली जा लगी. जिससे वह घायल हो गया.

घटना की सूचना पर पुलिस ने अस्पताल पहुंच घायल बच्चे और परिजनों से जानकारी ली है. जिसमें घायल धर्मवीर के चाचा देवेंद्र गुर्जर ने पड़ोसी देवीराम पर फायरिंग की घटना का आरोप लगाया. घटना में घायल 8 वर्षीय बालक धर्मवीर पुत्र बृजराज गुर्जर को गंभीर हालत में जिला अस्पताल धौलपुर से जयपुर रैफर किया है.

मामले को लेकर अभी पीड़ित पक्ष की ओर से कोई रिपोर्ट नहीं दी है. फिलहाल पुलिस घटनाक्रम की जानकारी जुटा रही है. उधर, घायल बालक धर्मवीर जयपुर रैफर किया है, उसके पेट में गोली (छर्रे) लगना बताया है.

ये खबरें भी जरूर पढ़ें