Rajasthan News: कोटा में रहकर नीट की तैयारी कर रहा एक छात्र लापता हो गया है। जानकारी के अनुसार छात्र हॉस्टल से कोचिंग के लिए निकला था। बता दें कि पिछले सात दिनों में छात्र के लापता होने की दूसरी घटना है। बता दें कि पहले लापता छात्र के बारे में पुलिस को जानकारी नहीं मिली है। अब ऐसे में एक और छात्र के गायब होने से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है।

मिली जानकारी के अनुसार लापता छात्र युवराज सीकर जिले के नीम का थाना क्षेत्र का रहने वाला है और कोटा में ट्रांसपोर्ट नगर स्थित एक हॉस्टल में रहकर निजी कोचिंग से नीट की तैयारी कर रहा है। इससे पहले मध्य प्रदेश के राजगढ़ के रचित सोंधिया पिछले रविवार को लापता हो गया था।

शनिवार को लापता हुआ छात्र युवराज कोटा में ड्रीमलैंड रेजीडेंसी, गोबरिया बावड़ी, ट्रांसपोर्ट नगर में रहकर इंद्रप्रस्थ औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक कोचिंग संस्थान में नीट की तैयारी कर रहा था। युवराज सुबह कोचिंग के लिए हॉस्टल से निकला था। पुलिस को छात्र के कमरे से वहां एक मोबाइल फोन और दो सिम मिले हैं।

अनंतपुर थाना अधिकारी बृजबाला सिंह के अनुसार जब हॉस्टल संचालक ने लापता छात्र युवराज कुमावत की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई तो पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिया। हॉस्टल संचालक मगरुफ का कहना है कि युवराज सुबह 7 बजे कोचिंग के लिए गया था, लेकिन दोपहर 1 बजे तक वापस नहीं लौटा, हॉस्टल से कोचिंग तक आने-जाने के लिए वाहन सुविधा उपलब्ध करायी गयी है। वहीं इस संबंध में गाड़ी के ड्राइवर का कहना है कि युवराज उसके साथ नहीं गया था।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें