मनोज उपाध्या, मुरैना/इन्द्रपाल सिंह, नर्मदापुरम। मध्य प्रदेश में सड़क दुर्घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। मुरैना में शादी समारोह से लौट रही बोलेरो गाड़ी पलट गई। इस हादसे में एक मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हुए है। इधर, नर्मदापुरम में एक यात्री बस डंपर से टकराकर पेड़ में जा घुसी। इस घटना में एक दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मुरैना में बोलेरो पलटने से एक की मौत

मुरैना के कैलारस थाना इलाके के लहर्रा गांव के पास एक सड़क हादसा हो गया। जानकारी के मुताबिक, पहाड़गढ इलाके के रकेरा गांव से शादी समारोह से शामिल होकर अपने घर सबलगढ़ वापस लौट रहे थे। इस दौरान बोलेरो पलट गई। इस घटना में एक की मौत हो गई। वहीं आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।

खून से लाल हुई सड़क: कंटेनर की टक्कर से बाइक सवार की दर्दनाक मौत, दूसरा अस्पताल में भर्ती

हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को एंबुलेंस चालक और पुलिस ने कैलारस अस्पताल में भर्ती कराया है। चार घायलों को गंभीर हालत में मुरैना जिला अस्पताल रेफर किया गया है। बताया गया कि घायलों में 3 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

नर्मदापुरम में डंपर से टकराई बस, कई यात्री घायल

सिवनी मालवा के भीलट बाबा के पास राजस्थानी ढाबे के सामने बस एक डंपर से टकरा गई। इस हादसे में लगभग एक दर्जन लोग घायल हो गए। घटना रविवार की रात की है। एक्सीडेंट की सूचना बस की सवारी ने तत्काल 108 को दी। मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस के कर्मचारियों ने सभी घायलों अस्पताल में भर्ती कराया।

घटना में सबंध में घायलों ने बताया कि बस हरदा से नर्मदापुरम की ओर जा रही थी। बस में क्षमता से अधिक यात्री सवार थे। बस का ड्राइवर काफी तेज गति से बस चला रहा था और डंपर से टकराकर बस अनियंत्रित हो गई और पेड़ से जा टकराई। जिससे बस के आगे का भाग बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

तांत्रिक ने धनवान बनाने का लालच देकर किया दुष्कर्म: मां , बेटी और मौसी को बनाया हवस का शिकार, बेटे-पति को दर्शन करने भेजा था मंदिर

बस में सवार नर्मदापुरम जा रहे वाहिद खान ने बताया कि गाड़ी ओवरलोड थी और धक्का मारकर गाड़ी स्टार्ट की गई। डंपर को टक्कर मारने के बाद बस पेड़ से टकरा गई। संभवत ड्राइवर नशे में था। सभी घायलों का उपचार सिवनी मालवा के सरकारी अस्पताल में डॉक्टरों द्वारा किया जा रहा है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H