पंकज सिंह भदौरिया,दंतेवाड़ा. नवरात्रि के पहले दिन माँ दंतेश्वरी के दर्शन के लिए भक्तों का हुजूम उमड़ पड़ा है. जयकारे के साथ भक्त दंतेश्वरी मंदिर पहुँच रहे है. इन भक्तों के साथ एक जत्था कांग्रेस का भी दिखा. प्रदेश के टॉप लीडरशीप हेलीकॉप्टर से मां के दर्शन के लिए दंतेवाड़ा पहुंचे. कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष बाबा ने माँ का आशीर्वाद लिया.

उनके साथ विधायक देवती कर्मा ने भी मां दंतेश्वरी की पूजा अर्चना की. कांग्रेस के सभी दिग्गज नेता दुआ करने आए है. कि इस बार सत्ता परिवर्तन का आशीर्वाद मां से मिले. लेकिन इन बड़े नेताओं के बीच पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल मौजूद नहीं थे. पीसीसी के इन नेताओं के एक साथ रवाना होने के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं. यह माना जा रहा है कि कांग्रेस में एक नया खेमा बन गया है और प्रदेश के सभी नेता एकजुट हो गए हैं.

बताया जा रहा है कि वो उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है जिसके चलते मां के दर्शन करने नहीं आ सके है. सत्ता का सुख इस बार मां किसकी झोली में प्रसाद स्वरूप देती है. इसका परिणाम विधानसभा चुनाव के बाद 11 दिसंबर को निकलकर सामने आएगा. लेकिन कांग्रेस का दावा है कि इस बार कांग्रेस की ही सरकार बनेगी. उनका कहना है कि जनता भाजपा से त्रस्त आ चुकी है. झूठे वादे और जनता को बरगलाने के सिवा इस सरकार ने कुछ नहीं दिया.

इस दौरान पूर्व केन्द्रीय मंत्री चरण दास महंत, नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव, रविन्द्र चौबे, रामदयाल उईके और शिव डहरिया दंतेश्वरी देवी के दर्शन के लिए हेलीकाप्टर से एक साथ दंतेवाड़ा पहुंचे थे.