लुधियाना. पंजाब का मौसम एक बार फिर से बदलने वाला है। तेज हवा के साथ वहां एक बार फिर से बादल छा सकते हैं। बादल छाने के साथ में हल्की बारिश होने की भी संभावना है। मौसम के पूर्व अनुमान के सामने आने के बाद यह बात साफ हो गई है कि फिलहाल पंजाब में ठंडी जल्दी विदा नहीं होने वाली है।

पंजाब के अधिकांश जिलों में दिन में अब लगभग सामान्य ही तापमान देखा जा रहा है लेकिन रात अभी भी सरदीली है। इन सभी के बीच में मौसम विभाग ने एक बार फिर से अलर्ट जारी कर है जिसके अनुसार पंजाब के कई जिलों में बारिश होने की संभावना है। इतना ही नहीं मौसम विभाग के द्वारा जारी किए गए अलर्ट के अनुसार यहां पर तेज हवा भी चल सकती है। पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय होने से रविवार को पंजाब के कई जिलों में बादल छाए रहे, जबकि कई जिलों में हल्की धूप रही। जिन जिलों में बादल छाए हुए थे वहां दिन का तापमान सामान्य से दो डिग्री सेल्सियस कम रहा। जबकि शनिवार की तुलना में चार डिग्री सेल्सियस कम रहा।


मौसम विभाग के मुताबिक 21 फरवरी तक कई जिलों में 50 से 60 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से आंधी चलने की संभावना है। इसके साथ ही कई जिलों में सामान्य से मध्यम वर्षा और कई जिलों में तेज बारिश हो सकती है। वहीं कुछ जिलों में ओलावृष्टि भी हो सकती है।