कपूरथला: कपूरथला का एक युवक मनीला के कंदन शहर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने की सूचना मिली है। इसके बाद से उसके परिवार वाले बेहद परेशान हैं। लापता युवक के परिवार ने भारत सरकार और राज्यसभा सदस्य संत बलबीर सिंह सीचेवाल से उनके बेटे को ढूंढने में मदद की अपील की है।

जानकारी के अनुसार मोहब्बत नगर निवासी बूटा राम का बेटा पवित्र प्रीत सिंह देयोल (प्रिंस) (25 वर्ष) लापता है। वह पिछले 5 साल से मनीला के कंदन शहर में रह रहा है और फाइनेंस का कारोबार करता है। उनका बेटा प्रिंस 15 फरवरी को काम पर गया लेकिन वापस नहीं लौटा। जानकारी के अनुसार 15 फरवरी की दोपहर करीब 12 बजे उसने पेट्रोल पंप से बाइक में तेल भी भरवाया जो कि पंप पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में नजर आया है। इसके बाद से प्रिंस का मोबाइल फोन भी बंद आ रहा है। लापता युवक के पिता बूटा राम ने कहा कि कंदन शहर में रहने वाले उनके रिश्तेदार उनके बेटे की तलाश में लगे हुए हैं लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है।

गौरतलब है कि विदेश में फंसे भारतीयों की वापसी के लिए उम्मीद की किरण राज्यसभा सदस्य संत बलबीर सिंह सींचेवाल इन दिनों एक कार्यक्रम के लिए मनीला गए हुए हैं। बूटा राम ने संत बलबीर सिंह सींचेवाल से अपने बेटे को ढूंढने में मदद करने का अनुरोध किया है।