शादी में शामिल होने जा रहे कार सवार तीन चचेरे भाइयों की सड़क हादसे में मौत हो गई. आगे चल रहे ट्रक के अचानक ब्रेक लगाने से कार ट्रक के पीछे घुस गई. भिड़ंत इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया. वहीं कार में सवार तीनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई.

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को निकालकर स्थानीय हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाया. हादसा रविवार देर रात को श्रीगंगानर में नई मंडी घड़साना में चक 7 एमडी के पास हुआ. सोमवार को पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए.

Accident

घड़साना पुलिस थाना के एसआई रामसिंह मीणा ने बताया कि यह सड़क हादसा नई मंडी घड़साना के पास नेशनल हाईवे भारत माला सड़क पर चक 7 एमडी के पास हुआ. रविवार रात तीन युवक कार में सवार होकर रावलामंडी के चक 13 डीओएल में रिश्तेदार के घर शादी समारोह में जा रहे थे. इस दौरान आगे जा रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दिया और कार ट्रक में जा टकराई.

उन्होंने बताया कि इस हादसे में रविन्द्र कुमार (35) पुत्र रामस्वरूप निवासी लिखमीसर पीलीबंगा, सुभाष कुमार (40) पुत्र कृष्ण कुमार निवासी रावतसर, अजय कुमार (26) पुत्र इंद्रजीत निवासी 3 एमएसडी रायसिंहनगर की मौत हो गई. तीनों मृतक आपस मे चचेरे भाई थे.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक