शिखिल ब्यौहार, भोपाल: राजधानी के समन्वय भवन में सोमवार की शाम ओलंपिक संघ के सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मौजूद मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव ने कहा कि जरूरत इस बात की है कि समय रहते खिलाड़ियों की प्रतिभा को समझें और पहचानें। पूत के पांव भी पालने में नजर आते हैं। लिहाजा स्कूल से ही ओलंपिक तक के सफर की शुरुआत की जा सके। कार्यक्रम में खेल एवं युवा कल्याण मंत्री विश्वास सारंग, नगरीय विकास एवं आवास मंत्री कैलाश विजयवर्गीय समेत खिलाड़ी मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने संबोधन में कहा कि देश के इतिहास में मध्य प्रदेश खेलों को लेकर सबसे आगे जाएगा। एमपी में खेलों को लेकर बहुत गुंजाइश है। धीरे-धीरे खेलों में हमारे खिलाड़ियों ने लाज बचाई। कुश्ती और कबड्डी भी कम नहीं है। सभी प्रकार के खेलों में पुरस्कार आ रहे हैं। सभी जिलों के एक एक्सीलेंस कॉलेज खोला जाएगा। खास बात यह कि इन कॉलेजों में सभी खेलों की सुविधा मिलेगी। एमपी ओलंपिक संघ को सीएम फंड से 11 लाख देने की घोषणा भी सीएम ने की।

IPS TRANSFER BREAKING: CM मोहन के OSD बने IPS राजेश हिंगणकर, के. पी. वेंकटेश्वर संभालेंगे नारकोटिक्स, बैतूल समेत इन जिलों में हुई SP की नियुक्ति 

‘दिग्विजय सिंह नाम से ही करंट लग जाता है’

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नगरीय विकास एवं आवास मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने एक ओलंपिक संघ के पदाधिकारी के नाम पर चुटकी ली। उन्होंने कहा कि आपका नाम दिग्विजय सिंह है। यह ऐसा नाम है जिसे लेते ही करंट सा लग जाता है। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि जो हारता है वही विनम्र। जो सिकंदर बन जाता है उसकी कॉलर खड़ी हो जाती है। फिर क्या होता है सब जानते हैं।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H