कमल वर्मा, ग्वालियर। जिले के सिरोल हाईवे पर बीते दिनों ट्रक चालक की ट्रक के गेट से लटकी मिली लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। ट्रक चालक ने फांसी पर झूलने के बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या की थी। सुसाइड की वजह 600 बोरी सरसों चोरी को चोरी छिपे बेचना सामने आया है। मृतक चालक ने जिसे सरसों बेची थी वह उसे इसे बेचने के पैसे नहीं दे रहे थे। जिससे प्रताड़ित होकर उसने मौत को गले लगा लिया। वहीं पुलिस ने प्रताड़ित करने वाले दोनो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ट्रांसजेंडर गर्ल के साथ आरोपी ने बनाया संबंध, फिर शादी से किया इनकार, FIR दर्ज

दरअसल ग्वालियर के देहात बेहट गांव का रहने वाला पिंटू गुर्जर ट्रक मालिक के साथ-साथ ट्रक चालक था। 14 फरवरी को सिरोल हाईवे किनारे उसका शव उसके ट्रक के गेट पर लटकता हुआ मिला था। उसके शरीर में गोली भी लगी थी, साथ ही नजदीक में बंदूक भी बरामद किया गया था। इस मामले को लेकर पुलिस उलझन में थी कि यह हत्या है या आत्महत्या। जब उसके ट्रक में सरसो भरवाने वाला ट्रांसपोर्टर पुलिस के सामने आया तो उसने पुलिस को बताया कि पिंटू 12 जनवरी को 600 बोरी सरसों लेकर आगरा के लिए रवाना हुआ था लेकिन तभी से वहां वापस नहीं लौटा था। जिससे पुलिस और उलझ गई। 

ट्रेनों में परोसा गया खराब खाना: यात्रियों ने प्लेटफार्म पर फेंके पैकेट, कंपनी के खिलाफ किया जमकर हंगामा, रोकी ट्रेन

पुलिस ने बारीकी से जांच कर कई सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो पता चला कि मृतक पिंटू गुर्जर ने ट्रांसपोर्टर से चोरी छुपे भिंड जिले के ग्राम सौंदा निवासी हरिओम जाटव और बबलू पंडित को 600 बोरी सरसों बेची थी। जिसका पैसा उसे नहीं मिला था और इस बात से तंग आकर उसने फांसी लगाकर खुद को गोली मार ली थी।

सम्राट मिहिर भोज प्रतिमा विवाद: हाईकोर्ट ने कहा- आपसी सहमति से समाधान निकालें वरना न्यायालय करेगा फैसला

इस बात का खुलासा होने पर पुलिस ने इन दोनों आरोपियों के घर दबिश दी तो बबलू पंडित पुलिस के हाथ लग गया लेकिन हरिओम जाटव फरार हो गया। वही पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ ट्रक चालक को प्रताड़ित करने की धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई करते हुए फरार दूसरे आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H