Rajasthan News: कोटा में एक कोचिंग सेंटर में जेईई की तैयारी कर रहे छात्र रचित सौंधिया की लाश मुकुंदरा टाइगर रिजर्व के चंबल घाटी में मिली है। बता दें कि छात्र 11 फरवरी से लापता था। जिसकी तलाश लगातार पुलिस-प्रशासन और छात्र के परिजन कर रहे थे।

11 फरवरी को रचित सौंधिया टेस्ट देकर कोचिंग से हॉस्टल नहीं पहुंचा। उसकी लोकेशन अगले दिन पुलिस को चंबल नदी के करीब गराडिया महादेव की मिली थी और सीसीटीवी फुटेज भी मिला था। वहीं अगले दिन सर्च ऑपरेशन के दौरान छात्र रचित का बैग, मोबाइल भी मिला।

जिसके बाद से लगातार चंबल नदी वाले क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा था। एसडीआरएफ नगर निगम की टीम के साथ परिजन भी लगातार तलाश में जुटे हुए थे।

सिटी एसपी अमृता दुहन के अनुसार लगातार सर्च ऑपरेशन किया जा रहा था। 70 से अधिक पुलिस के जवान भी सर्च ऑपरेशन में आज लगाए गए थे। छात्र का समान जिस जगह से मिले हैं, उससे करीब 2 किलोमीटर दूर खाई नुमा जगह में पेड़ पर उसकी लाश मिली।

बता दें कि एसडीआरएफ और नगर निगम के गोताखोर लगातार नदी और नदी से सटे जंगल में छात्र की तलाश में जुटे हुए थे। डॉग स्क्वायड और ड्रोन की मदद भी ली गई थी। लेकिन सफलता नहीं मिल रही थी। बता दें कि मध्य प्रदेश के राजगढ़ का रहने वाला रचित सौंधिया कोटा में रहकर जेईई की तैयारी कर रहा था।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें